आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

13 मार्च 2010

कोटा नगर निगम में इन दिनों महापौर को लेकर काफी उलझनें चल रहीं हैं उनका वेवहार आम लोगों पार्षदों से ठीक नहीं है वोह काम तो अच्छा करने की कोशिशों मैं लगीं हैं लेकिन कामयाब नहीं हो रहीं हैं उन्हें पहले खुद के वेवहार मैं बदलाव लाना होगा उन्हे कुछ दिन आदरणीय शान्ति कुमार जी धारीवाल के पास जाकर बहुत कुछ सीखना होगा और खासकर अपने पति जनाब अशोक जी से सावधान रहना होगा उनका नगर निगम के मामलों मैं ज्यादा दखल ठीक नहीं है ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...