आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

17 मार्च 2023

मृतक सोनू मीणा के आश्रितों को दुकान आवंटित

 

मृतक सोनू मीणा के आश्रितों को दुकान आवंटित
अमित धारीवाल ने परिजनों को सौपा आवंटन पत्र।
सरकार पीड़ित परिवार के साथ, अमित धारीवाल
कोटा, 16 मार्च, 2023
भीमगंज मंडी मुख्य बाजार में सीसी रोड निर्माण के दौरान गड्डे में गिरने से हादसे में सोनू मीणा के हुए निधन के बाद से मृतक के आश्रितों की मदद के लिए लगातार यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल और अमित धारीवाल प्रयासरत है हादसे के बाद पीड़ित परिवार के घर पहुंच कर मंत्री शांति धारीवाल ने संवेदना व्यक्त कर हर संभव मदद का भरोसा परिवार को दिया था वही करीब 10 लाख रुपए की सहायता भी परिवार जनों को दिलवाई गई थी। परिजनों परिवार के पालन पषण के लिए दुकान की की गई मांग को गुरुवार को पूरा कर पीसीसी सदस्य अमित धारीवाल ने पीड़ित परिवार के बीच पहुंचकर परिजनों को सरकार द्वारा आवंटित की गई दुकान का आवंटन पत्र सौंपा। धारीवाल द्वारा पीड़ित परिवार से किए गए वादे को निभाने के बाद परिजनों ने आभार व्यक्त किया वही अमित धारीवाल ने पीड़ित परिवार को हर संभव मदद के लिए आश्वस्त किया। इस दौरान पूर्व उप महापौर राकेश सोरल, पार्षद निशा गौतम, भीमगंज मंडी व्यापार संघ अध्यक्ष राजेंद्र चावला, मो रफीक, विनोद गौतम,तिलक राज अदलक्खा आदि मौजूद रहे।
वार्ड 11 में 2 करोड़ के विकास कार्यों का शुभारंभ,
कोटा का कोई कोना विकास से नहीं रहेगा अछूता, अमित धारीवाल।
कोटा , 16 मार्च, 2023
नगरीय विकास एवं स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल के निर्देशन में कोटा में लगातार आधारभूत सुविधाओं सहित अन्य विकास कार्य जारी हैं इसी कड़ी में गुरुवार को कोटा उत्तर निगम के वार्ड नंबर 11 काला तालाब क्षेत्र में 2 करोड़ के विकास कार्यों का शुभारंभ पीसीसी सदस्य अमित धारीवाल ने विधिवत पूजा अर्चना कर किया। वार्ड 11 में करीब 2 करोड़ की लागत से नाली निर्माण सहित अन्य आधारभूत सुविधाओं के कार्य नगर विकास न्यास द्वारा किये जायेंगे। विकास कार्यों के शुभारंभ के मौके पर अमित धारीवाल ने कहा कि कोटा में नदीपार, पटरीपार क्षेत्र सहित शहर में प्रत्येक गली तक विकास कार्यों में कोई कमी नहीं रखी जा रही है जनमानस की मांग पर जन सुविधाओं से लेकर क्षेत्र के विकास कार्यों को प्रमुखता से करवाया जा रहा है।
शुभारंभ के मौके पर पार्षद रचना शर्मा, हुकमचंद, साजिद खान , अब्दुल हमीद गोड, दीपक शर्मा, चांद भाई जुम्मा भाई शेर अली सहित क्षेत्रवासी न्यास के अधिकारी मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...