आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

18 मार्च 2023

भूतपूर्व सैनिक ने जीवित रहते की राष्ट्र सेवा,मरणोपरांत नैत्रदान

  भूतपूर्व सैनिक ने जीवित रहते की राष्ट्र सेवा,मरणोपरांत नैत्रदान


आज दोपहर गणेश तालाब,निवासी दयानंद शर्मा जी का आकस्मिक निधन हुआ । जिसके उपरांत उनके बेटे हरीश,पवन और भरत भूषण ने समधी चंद्रकांत शर्मा की समझाइश पर,पिता के नैत्रदान का कार्य सम्पन्न करवाया । 

दयानंद जी भूतपूर्व सैनिक से सेवानिवृत्ति के बाद कोटा ट्रांसपोर्ट वेलफेयर सोसाइटी के भी अध्यक्ष रह कर काफी समय तक ट्रांसपोर्ट का कार्य करने वाले मजदूरों के अधिकारों के लिए काम करते रहे हैं । आर्मी में इनकी नियुक्ति बिग्रेड ऑफ द गॉड्स में थी। जिसमें राष्ट्रपति की सुरक्षा का पूरा कार्यभार रहा करता था। 

लाखेरी निवासी समधी चंद्रकांत शर्मा काफी समय से शाइन इंडिया फाउंडेशन संस्था के साथ ज्योति मित्र के तौर पर कार्य कर रहे हैं,आज जब परिवार में ऐसी स्थिति बनी तो उन्होंने तुरंत ही पहले अपनी बहन मधु से बात कर परिवार के सभी सदस्यों की समझाइश कर नेत्रदान का पुनीत कार्य संपन्न कराया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...