आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

08 जून 2021

अल्लाह का शुक्र , के मेरी योम ऐ पैदाइश के मौके पर , अल्लाह ने , आदरणीय मोदी जी के ज़हन में ,, सभी आयु वर्ग के लोगों को मुफ्त वेक्सीन , और गरीबों को मुफ्त अनाज , देते रहने का तोहफा देने की घोषणा करने की हिदायत दी

 अल्लाह का शुक्र , के मेरी योम ऐ पैदाइश के मौके पर , अल्लाह ने , आदरणीय मोदी जी के ज़हन में  ,, सभी आयु वर्ग के लोगों को मुफ्त वेक्सीन , और गरीबों को मुफ्त अनाज , देते रहने का तोहफा देने की घोषणा करने की हिदायत दी , अल्लाह का यह भी शुक्र है , के इसी दिन मेरी सालगिरह के मौके पर , अल्लाह ने , कोटा ,, पुरे राजस्थान , और क़रीब पुरे हिंदुस्तान में ,, कोरोना का जो खतरनाक संक्रमण चलता रहा , उसमे काफी सुधार किया ,, लोगों में डर खौफ  का माहौल खत्म कर , फिर से , कोरोना गाइडलाईन एहतियात के साथ ,, बाज़ारों की रोनक़ लौटाने  की शुरआत की , अल्लाह , कोटा में ,पुरे राजस्थान में , पुरे हिंदुस्तान में ,फिर से ज़िंदगियाँ आबाद करे , खुशिया आबाद करे , बाज़ारों की रौनक फिर से लोटे , चहल पहल हो , मौज , मस्ती हो ,, प्यार ,हो , मोहब्बत हो , खुशियां हो  ,  खिलखिलाहट हो , अल्लाह इन दुआओं को क़ुबूल करे , लेकिन दोस्तों ,,  मेरी सालगिरह के मौके पर , मुझे जो मेरे दोस्तों , मेरे भाइयों , बहनों ,बुज़ुर्गों ने , प्यार , मोहब्बत , खुलूस , दुआओं , आशीर्वादों से जो नवाज़िश की है , मेरे पास उसका शुक्रिया अदा करने के लिए ,  अलफ़ाज़  ही नहीं है , और यकींनन ,  मेरे ऐसे साथियों का शुक्रिया अदा  करने के लिए , अल्लाह मुझे कोई अलफ़ाज़ भी दे , तो में , उन अल्फ़ाज़ों को इस्तेमाल ,कर ,  मेरे भाइयों का शुक्रिया , सिर्फ एक छोटा सा अल्फाज़  इस्तेमाल कर , ,  मेरे भाइयों ,बहनों ,बुज़ुर्गो का जो प्यार मुझ पर उन्होंने लुटाया है ,जो मुझ पर ,  दुआओं की जो बारिश की है   ,उनके इस प्यार को  में क़तई  बोना नहीं करूँगा , में अल्लाह का शुक्रगुज़ार हूँ , के मेरे हर समाज , हर धर्म , हर वर्ग , हर आयुवर्ग के , साथियों ने ,, मुझे अपनी दुआओं से ,  अपने प्यार भरे अल्फ़ाज़ों से , मुझे नवाज़ा है ,, आप सभी लोगों  का प्यार , मोहब्बत ,  दुआएं , आशीर्वाद , मेरे साथ , मरते दम तक  आप  सभी साथियों की खुशियों , खिलखिलाहटों , सह्तयाबियों  ,, खुशियों , उम्रदराज़ी के साथ मौजूद रहें ,, हर घर में खुशियां हो , हर घर में ,,  बीमारों को जल्दी शिफा मिले , खिलखिलाहटें हो , रिश्तों की मिठास हो ,, तरक़्क़ी हो , खुशहाली हो ,  मोहब्बत हो , प्यार हो , सुकून हो ,,  तहज़ीब हो ,  मौज मस्ती हो , बस इन्ही दुआओं के साथ , में एक बार फिर , मेरे सभी प्यारे साथियों , का क़र्ज़दार हो कर उनसे फिर , मेरे लिए  ,, हर दिन , हर पल  ,हर क्षण , हर सप्ताह , हर महीने , हर साल के लिए प्यार , मोहब्बत की इल्तिजा करता हूँ ,, सो प्लीज़  ,  मुझ  पर यह महरबानियाँ , मुझे पर यह , प्यार , यह मोहब्बत का खज़ाना लुटाने की दरियादिली बनाये रखिये , प्लीज़ ,,,,  मुझे अपने कर्तव्य भी समझाइये , मुझे तहज़ीब भी सिखाइये , गलतियां करने पर मेरे कान भी मरोड़िये , रास्ता भटकने पर , मुझे सही रास्ता दिखाइए ,, मेरे मागर्दर्शक बनिये , मुझे अल्फ़ाज़ों के इस्तेमाल के तरीके सिखाइए , मुझे लिखना सिखाइये , मुझे पढ़ना सिखाइये , मुझे ,मेरे बुज़ुर्गों , मेरे बराबर के साथियों , मेरे छोटों के साथ , पेश होने के सलीक़े सिखाइये , में एक पत्थर हूँ , मुझे तराशिये , मुझे हीरा बनाइये , में एक सोने  का टुटा फूटा टुकड़ा हूँ ,मुझे निखारिये , मुझे 24 कैरेट गोल्ड बनाइये , बस यही इल्तिजा , यही दुआए है , मेरी ,, एक बार फिर माफ़ी के साथ ,,  आपकी  मेहरबानियों , आपकी , मोहब्बत ,, खुलूस , प्यार का मुंतज़िर ,, आपका  ही ,  अख्तर खान अकेला

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...