आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

07 मई 2021

एक पागल सी लड़की मुझे अपना friend बताती है,

एक पागल सी लड़की मुझे अपना friend बताती है,
मुझे उदास देख के खुद परेशान हो जाती है...!!
रूठ जाउ उससे तो मुझे मनाती है..
वो पागल सी लड़की मुझे अपना बेस्ट फ्रेंड बताती है...
कभी रुलाती है कभी हसाती है,
एक पागल लड़की मुझे अपना फ्रेंड बताती है..!!!
मैं डरता हूँ उसके दूर होने से, वो हर बार मुझे डराती है...
हो जाऊंगी दूर एक दिन ये कह कर सताती है...!!
बस एक कमी है उसमें वो अपना दर्द छुपाती है...
मैं ठीक हु कह कर बाते बनाती है...!!
एक पागल सी लड़की मुझे अपना बेस्ट फ्रेंड बताती है...!!
कभी लड़ती है तो कभी प्यार जताती है,
थोड़ी इमोशनल है थोड़ी मेन्टल है वो...
हर दिन मेरे दिल मे अलग जगह बनाती है...!!
एक लड़की मुझे अपना बेस्ट फ्रेंड बताती है.....!!❤️✍

 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...