आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

12 अप्रैल 2021

मेरे साथ ठगी करने वाले तेरा शुक्रिया ,, तेरी तो ठगी हुई , और मुझे , अपने पराये की पहचान शुरू हो गयी ,,

 मेरे साथ ठगी करने वाले तेरा शुक्रिया ,, तेरी तो ठगी हुई , और मुझे , अपने पराये की पहचान शुरू हो गयी ,, यक़ीनन मेरे सैकड़ों हमदर्द , भाई बहनों ने ,, मेरे साथ हमदर्दी दिखाकर , मुझे अपनी दुआओं में शामिल किया है , ऐसे में , ऐ ठग , ,तू कहीं भी , आकाश में , पाताल में जाकर छुप जा ,तुझे तो गिरफ्त में आना ही होगा , , कल मेरे साथ , डिजिटल ठगी के बाद , मुझे मेरी मेहनत की कमाई ,, मेरी फ़ित्रा ,ज़कात , से पाक साफ़ रक़म , 48,480 रूपये का चुना लगा , में बेफिक्र हूँ ,, अल्लाह की सुपुर्दगी में है , पुलिस में रिपोर्ट हो चुकी है ,, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ,, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को भी इस मामले में , जानकारी दी है , कुछ संकेत मिले है , बैंक , एयरटेल क्लोन मामले में फ़िलहाल तो , एयरटेल , बैंक अधिकारियों ने अफ़सोस ज़ाहिर किया है , विज्ञाननगर पुलिस ने अज्ञात अभियुक्त के खिलाफ एफ आई आर नंबर 102 /2021 अंतर्गत धारा 420 , 406 , साइबर एक्ट के तहत दर्ज कर , जांच शुरू कर दी है , मेने खुद ने ,, एफ आइ आर की पहल की , सोशल मीडिया पर , इस सनसनीखेज मामले को शेयर किया , अखबारों की खबर बना ,, लेकिन मुझे ख़ुशी है , के इस मामले में साइबर ठगी को लेकर लोगों में जागृति और अधिक पैदा हुई है ,सावधानियों का जज़्बा बढ़ा है में , मेरे सैकड़ों हमदर्दों का शुक्रगुज़ार हूँ , जिन्होंने व्यक्तिगत , फोन पर , मेसेज के ज़रिये , मेरे इस दर्द में शामिल होकर , मुझे हौसला दिया , हिम्मत दी ,, मुझे ख़ुशी हुई , मुझ से प्यार करने वालों की संख्या देखकर में अभिभूत हुआ , खुश हुआ , ,कुछ हैं , जिन्होंने उपहास के रूप में इस घटना को लिया , लेकिन जिसकी जैसी सोच वैसी ही प्रतिक्रिया ,, कुछ लोगों ने ,, मुझे समझदार भी साबित किया , लेकिन हर शख्स के दिल दिमाग में , मेरे साथ हुई घटना को , लेकर चिंता थी ,दर्द था , दुआएं थी के मेरे साथ हुई ठगी की रक़म बरामद हो , ठग गिरफ्तार हो उसे सज़ा मिले ,, मुझे और क्या चाहिए , इतना प्यार , इतना हौसला तो मुझे किसी भी तरह के संघर्ष में एक जांबाज़ सिपाही बनाने के लिए काफी है ,, घटना होना भी ज़रूरी है , ताकि अपने पराये , हमदर्दों की फहरिस्त रिनिवल होती रहे , और आज माशाअल्लाह , मेरे हमदर्दों का प्यार , उनकी संख्या देखकर में खुश हूँ ,, कहावत है , सकी के मॉल पर , मूज़ी की जान पर , अल्लाह का शुक्र है , सभी की सेहत , वगेरा उसकी हिफाज़त में है , तंदरुस्त है ,, रूपये का क्या , कुछ गुस्ताखी हुई होगी ,, मुझे अल्लाह ने उसकी सज़ा दी है , या फिर मेरा बढ़ा नुकसान बचाने के लिए , मुझे इस छोटे से झटके में समेट कर अल्लाह ने मुझे माफ़ किया हो , जो भी हो , अल्लाह का में शुक्रगुज़ार हूँ ,, के मुझे अल्लाह ने ,चारो तरफ , हर तरफ , मुझ से प्यार करने वाले , मोहब्बत रखने वाले , मेरे लिए दिल दुखाने वाले ,, मेरे लिए दुआएं करने वाले , सैकड़ों हज़ारों हमदर्दों को मेरे साथ खड़ा किया ,, अल्लाह सब्र करने वालों के साथ है , अल्लाह इंसाफ करता है , बस इसी उम्मीद में ,, में भी हूँ ,मेरे हमदर्द भी , इंशा अल्लाह , अल्लाह निराश नहीं करेगा ,,, फिर भी जो भी हुआ , जैसे भी हुआ , उसके लिए अल्लाह का शुक्र ,, अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...