आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

24 अक्तूबर 2011

शाहरूख को ''गे'' बताया और खुद ''लेस्बियन'' बनना चाहती हैं तस्लीमा

नई दिल्ली. विवादित लेखिका तस्‍लीमा नसरीना इन दिनों सुर्खियों में रहने के लिए एक से बढ़कर एक विवादास्पद बयान दे रही हैं। सेक्स पर खुले विचारों वाली इस लेखिका ने अपने ट्विटर एकाउंट में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान को गे बताया है और खुद लेस्बियन बनना चाहती हैं।
किंगखान को लेकर उन्होंने लिखा है कि कुछ लोग कहते हैं कि शाहरूख खान समलैंगिक हैं। क्या यह सही है? इसी तरह खुद के बारे में तस्लीमा कहती हैं कि काश वह खुद लेस्बियन होती हैं।
गौरतलब है कि इससे पहले उन्होंने लिखा था कि मुस्लिम महिलाएं धरती पर 72 कुंवारे पुरुषों के साथ शारीरिक संबंध बना सकती हैं,क्‍योंकि जन्‍नत में उन्‍हें यह नसीब नहीं होगा।

बंगलादेश की इस लेखिका ने जब 90 के दशक में अपनी पहली किताब लज्जा लिखी थी तभी से वह कट्टरपंथियों के निशाने पर आ गई थी। अपने विवादस्पद किताब के कारण उन्हें अपना मुल्क छोड़ना पड़ा था। भारत समेत कुछ देशों में वे शरणार्थी के तौर पर रही।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...