आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

25 अगस्त 2011

सांसदों का घेराव आमिर की सलाह पर, सलमान के बॉडीगार्ड्स ने अन्‍ना समर्थकों को पीटा!





नई दिल्‍ली.सरकार से बातचीत बनती नहीं देख दस दिन से अनशन कर रहे अन्‍ना हजारे ने एक बार फिर समर्थकों से आह्वान किया है कि वे सांसदों के घर पर धरना दें। अन्‍ना और उनके सहयोगियों की इस अपील की भाजपा खुले तौर पर आलोचना कर चुकी है। बाकी दलों को भी यह रास नहीं आ रहा है। पर अन्‍ना के समर्थक इसे बड़ा 'हथियार' मान कर जोरदार ढंग से आजमा जा रहे हैं। अब खबर आ रही है कि आंदोलन का यह तरीका टीम अन्‍ना ने आमिर खान की सलाह पर अपनाया है।

टीम अन्‍ना के एक सदस्‍य के मुताबिक आमिर ने सुझाव दिया कि हमें हर सांसद को निजी तौर पर आंदोलन का अहसास कराना चाहिए। इसके बाद अपील की गई और जनता ने इस पर फौरन अमल शुरू कर दिया।

आमिर बॉलीवुड की पहली शख्‍सीयत हैं जिन्‍होंने टीम अन्‍ना को लिखित समर्थन दिया था। उन्‍होंने अन्‍ना की मांग पर ध्‍यान देने के लिए प्रधानमंत्री को चिट्ठी भी लिखी थी। आमिर का अन्‍ना के आंदोलन को लगातार समर्थन है। वह खुल कर सामने भले नहीं आते हों, लेकिन लगातार टीम अन्‍ना के संपर्क में बने रहते हैं। उधर, कानुपर (उत्‍तर प्रदेश) में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और उनके बॉडीगार्ड पर अन्‍ना समर्थकों को पीटने का आरोप लगा है। यहां इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है।

आरोप है कि इंडिया अगेंस्‍ट करप्‍शन (आईएसी) के कार्यकर्ता चाहते थे कि सलमान उनके आंदोलन से जुड़ें। उन्‍होंने सलमान के पास पहुंचने की कोशिश की तो उनके बॉडीगार्ड्स ने उनकी पिटाई कर दी। सलमान एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए कानपुर में थे। जब वह कार्यक्रम से लौट रहे थे, तभी यह घटना हुई।

आईएसी के एक कार्यकर्ता ने कहा कि जैसे ही हमने सलमान की गाड़ी के करीब जाने की कोशिश की, उनके बॉडीगार्ड्स ने हमें पीटा। हम सलमान को बस अन्‍ना टोपी पेश करना चाहते थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...