हमें चाहने वाले मित्र

30 मई 2011

बहन संगीता जी ऐसे ही पाठकों की हर दिल अज़ीज़ बनी रहें

पोस्‍ट-ग्रेज्‍युएट डिग्री ली है अर्थशास्‍त्र में .. पर सारा जीवन समर्पित कर दिया ज्‍योतिष को .. अपने बारे में कुछ खास नहीं बताने को अभी तक .. ज्योतिष का गम्भीर अध्ययन-मनन करके उसमे से वैज्ञानिक तथ्यों को निकलने में सफ़लता पाते रहना .. बस सकारात्‍मक सोंच रखती हूं .. सकारात्‍मक काम करती हूं .. हर जगह सकारात्‍मक सोंच देखना चाहती हूं .. आकाश को छूने के सपने हैं मेरे .. और उसे हकीकत में बदलने को प्रयासरत हूं .. सफलता का इंतजार है।
ज्योतिष का गम्भीर अध्ययन-मनन करके उसमे से वैज्ञानिक तथ्यों को निकलने में सफ़लता पाते रहना .. जो शिक्षा मुझे मेरे पिताजी ने दी है .   जी हाँ यह सब बहन संगीता जी का कहना है जिनकी रीडर संख्या एक हजार होने पर बधाई मुबारकबाद बहन संगीता जी ऐसे ही पाठकों की हर दिल अज़ीज़ बनी रहें .....आमीन ..भाई ललित शर्मा ने ब्लोग्वार्ता के जरिये जब यह जानकारी दी तो मेरा भी संगीता जी को बधाई देने का मन किया और मेने इस तरह से उन्हें बधाई दे डाली ............अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

5 टिप्‍पणियां:

  1. मैं तो अच्छा लिखूंगा मज़ेदार लिखूंगा
    जब लिखूंगा आपको फ़नकार लिखूंगा

    ...क्योंकि आप हमें ब्लॉगर्स से परिचित करा रहे हैं जो कि बहुत जरूरी है ।

    संगीता जी को हम बहुत पसंद करते हैं । अगर वे लोगों की कुंडलियाँ न बाँचती तो उनका समय और जीवन बच जाता क्योंकि पिछले 2000 साल से सारी राशियाँ अपनी जगह से थोड़ा सा हिली हुई चल रही हैं और किसी भी ज्योतिष को पता ही न चला।

    जवाब देंहटाएं
  2. संगीता जी को हार्दिक बधाई।

    जवाब देंहटाएं
  3. संगीता जी गत्यात्मक ज्योतिष के माध्यम से सार्थक कार्य कर रही हैं। आम लोगों में ज्योतिष के प्रति जो भ्रांति फ़ैली हुई है उसे वैज्ञानिकता के साथ दूर कर रही हैं। इनका कार्य सराहनीय है।

    अख्तर भाई आभार,

    जवाब देंहटाएं
  4. अख्तर भाई भूल सुधार करें, इनके ब्लॉग की रीडर्स संख्या एक लाख हुई है, न कि एक हजार।

    जवाब देंहटाएं

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...