आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

20 फ़रवरी 2011

राजा जी तो राजा जी हें उनके लियें घर किया जेल किया

देश में करोड़ों करोड़ का घोटाला करने के बाद भी राजा जी तो राजा जी हें उनके लियें घर हो या जेल हो क्या अफ्र्ज़ पढ़ता हे यही वजह हे के जेल में उन्हें घर का खाना और घर जेसी सभी सुविधाएँ दी जा रही हें इस व्यवस्था पर देश के समानता के अधिकारों और मुलजिमों में भेदभाव की इस निति पर देश शर्मसार हो रहा हे ।
दोस्तों आप अचानक चलते चलते दुर्घटनावश किसी के टक्कर मार देते हें तो आपन मुलजिम हें आप किसी झगड़े में फंस जाते हें आपसे किसी के लग जाती हे तो बस आप जेल में जेल मेनुअल के मुताबिक रहेंगे सलमान खान , संजय दत्त को अगर जरा भी घर जेसी सुविधा जेल में मिलती हे तो देश का मीडिया चीख उठता हे लेकिन आज देश की जड़ें खोखला कर देने वाला ऐ राजा जेल की सलाखों के पीछे हे उसे घर का खाना और घर का आराम दिया जा रहा हे ऐसे में अपराधियों में जेल के रख रखाव में बिना किसी नियमों के इतना फर्ज़ क्यूँ खेर जेल में तो सरकार की चलती हे लेकिन मिडिया जो जरा जरा सी बात के विभेद जनता तक पहुंचाता हे वोह आज क्यूँ खामोश हे क्यूँ एक छोटे पर बढ़े अपराधी में फर्क कर रहा हे अपराध तो अपराध हे और फिर देश को दीमक की तरह से चाट जाने वाला अपराध जो अक्षम्य हे उसके बाद भी अगर केदी को सुविधा मिले तो लानत हे ऐसी जेल व्यवस्था पर लानत हे ऐसी कानून व्यवस्था पर और फिर मिडिया के लियें तो कहना ही किया क्योंकि प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से कहीं न कहीं किसी ना किसी तरह मिडिया भी इस घोटाले और ऐसे सभी घोटालों में किसी ना किसी रूप में बराबर का हिस्स्सेदार हे इसलियें वोह इस पक्षपात पूर्ण जेल व्यवस्था पर ऐ राजा के लियें महल बनी जेल के विषय पर खामोश हे ............. । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...