आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

05 अगस्त 2024

शहर में संपन्न हुए दो देवलोकगामियों के नैत्रदान

 शहर में संपन्न हुए दो देवलोकगामियों के नैत्रदान



रविवार देर रात को तलवंडी निवासी,सेवानिवृत्ति बैंक कर्मी प्रधुम्न कुमार जैन के आकस्मिक निधन की सूचना शाइन इंडिया फाउंडेशन के ज्योति मित्र अभय पाटनी से मिली । स्वच्छ छवि और दमदार नेतृत्व रखने वाले प्रधुम्न प्रारंभ से ही सामाजिक कार्य से जुड़े रहे हैं । देशव्यापी संगठन भारत विकास परिषद में भी उन्होंने जमीनी स्तर पर रहकर कार्य किया । समय समय पर उन्होंने शाइन इंडिया के नेत्रदान के कार्य को सराहा,और उनका मनोबल बढ़ाया ।  

उनकी मृत्यु की सूचना जैसे ही शहर के सामाजिक संगठनों में पहुंची,उनके साले अभय पाटनी ने तुरंत ही उनके भाई महेंद्र, जय, बेटे विवेक और विभोर से पिताजी के नेत्रदान की सहमति ली,और देर रात नैत्रदान का कार्य सम्पन्न करवाया ।

इसी क्रम में आज केशवपुर निवासी बहादुर सिंह हाडा (सेवानिवृत्त शिक्षा विभाग) के सुपुत्र भारत सिंह हाडा का आकस्मिक निधन हुआ, संस्था के ज्योति मित्र सीताराम शर्मा की प्रेरणा पर 200 से अधिक लोगों की उपस्थिति में केशवपुरा मुक्तिधाम पर नेत्रदान संपन्न हुआ ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...