आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

06 अगस्त 2024

लोबल वार्मिंग के दौर में वृक्षारोपण का प्रत्येक व्यक्ति संकल्प लेकर वृक्षारोपण करें और उसका रखरखाव की जिम्मेदारी भी ले। वन रहेंगे

 

कोटा 6 अगस्त।
ग्लोबल वार्मिंग के दौर में वृक्षारोपण का प्रत्येक व्यक्ति संकल्प लेकर वृक्षारोपण करें और उसका रखरखाव की जिम्मेदारी भी ले। वन रहेंगे तो हम रहेंगे। पूर्व मंत्री और कोटा उत्तर से कांग्रेस विधायक शांति धारीवाल ने मंगलवार को पत्नी कोमल धारीवाल की पुण्यतिथि पर आयोजित पौधा वितरण कार्यक्रम के दौरान सभी से आह्वान किया कि ज्यादा से ज्यादा वृक्ष लगाए अपने घर के बाहर भी एक पौधा अवश्य लगे और पर्यावरण संरक्षण में अपनी भागीदारी निभाएं। स्टेशन रोड स्थित निजी रेस्टोरेंट परिसर में आयोजित स्वर्गीय कोमल धारीवाल की पुण्यतिथि के मौके पर बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता और शहर वासियों ने हिस्सा लिया। कार्यक्रम में शामिल हुए सभी लोगों ने स्वर्गीय कोमल धारीवाल की तस्वीर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि अर्पित की। कार्यक्रम के दौरान बड़ी संख्या में शहर के विभिन्न क्षेत्रों से कांग्रेस कार्यकर्ता कोमल धारीवाल अमर रहे के नारे लगाते पहुंचे। श्रद्धांजलि कार्यक्रम के पश्चात पीसीसी महासचिव शांति धारीवाल के पुत्र अमित धारीवाल और पौत्र गर्वित धारीवाल ने विभिन्न प्रजातियों के पौधे कार्यक्रम में शामिल हुए सभी लोगों को वितरित किए।
कार्यक्रम में यह रहे मौजूद
पुण्यतिथि के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए सभी लोगों ने स्वर्गीय कोमल धारीवाल को श्रद्धांजलि अर्पित की इस दौरान महिला कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राखी गौतम कांग्रेस नेता डॉक्टर जफर मोहम्मद, शिवकांत नंदवाना, महापौर मंजू मेहरा उप महापौर सोनू कुरैशी ,पूर्व उप महापौर राकेश सोरल , ब्लॉक अध्यक्ष नेवालाल गुर्जर ललित शर्मा विष्णु मेवाड़ा समेत बड़ी संख्या में कांग्रेस पार्षद कार्यकर्ता एवं शहर वासी उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...