आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

16 मार्च 2024

मरणोपरांत हुआ नेत्रदान परिवार में शोक को कम करता है

 मरणोपरांत हुआ नेत्रदान परिवार में शोक को कम करता है

2. संभाग में दो दिनों में तीन नेत्रदान संपन्न

3. संभाग की तीन महिलाओं के नेत्रदान से 6 को मिलेगी रोशनी


शाइन इंडिया फाउंडेशन के नेत्रदान जागरुकता अभियान से बीते दो दिनों में हाडोती संभाग में तीन देवलोकगामियों के नेत्रदान का कार्य संपन्न हुआ ।


शुक्रवार को वसंत विहार निवासी मीरा देवी के आकस्मिक निधन के उपरांत उनके पति प्रताप राय छाबड़िया,बेटे कमल और हितेश की सहमति से निवास स्थान पर नेत्रदान की प्रक्रिया संपन्न हुई ।


इसी क्रम में शनिवार सुबह 3:00 बजे तलवंडी निवासी जग जीवन मुणोत की धर्मपत्नी श्रीमती प्रेमदेवी का आकस्मिक निधन हुआ बेटे मनोज मुणोत काफी समय से संस्था के साथ जुड़कर नेत्रदान के क्षेत्र में कार्य कर रहे हैं। उनके माध्यम से शहर के कई नेत्रदान संपन्न हुए हैं । मनोज ने पिता जग जीवन और भाई राजकुमार,अरुण व बहन उषा से सहमति लेने के बाद माताजी के नेत्रदान का कार्य संपन्न करवाया ।


इसी नेत्रदान के ठीक उपरांत बाराँ निवासी एवं कपड़ा व्यापार संघ के पूर्व अध्यक्ष प्रदीप कुमार जैन की माताजी राजकुमारी जैन का आकस्मिक निधन कोटा के निजी अस्पताल में हुआ भारत विकास परिषद के अध्यक्ष हितेश बत्रा, सदस्य रमाकांत गुप्ता एवं हितेश खंडेलवाल की समझाइश पर, डॉ कुलवंत गौड़ ने नेत्रदान की प्रक्रिया को संपन्न किया ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...