आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

26 फ़रवरी 2024

.हर बात तुम्हारी अच्छी है.

.हर बात तुम्हारी अच्छी है.
मैं तुमसे बेहतर लिखता हूँ , पर जज्बात तुम्हारे अच्छे हैं !
मैं तुमसे बेहतर दिखता हूँ , पर अदा तुम्हारी अच्छी हैं !
मैं खुश हरदम रहता हूँ , पर मुस्कान तुम्हारी अच्छी हैं !
मैं अपने उसूलों पर चलता हूँ , पर ज़िद तुम्हारी अच्छी हैं !
मैं एक बेहतर शख्सियत हूँ , पर सीरत तुम्हारी अच्छी हैं
मैं आसमान की चाह रखता हूँ, पर उड़ानें तुम्हारी अच्छी हैं !
मैं तुमसे बहुत बहस करता हूँ , पर दलीलें तुम्हारी अच्छी हैं !
मैं तुमसे बेहतर गाता हूँ , पर धुन तुम्हारी अच्छी हैं !
मैं गज़ल खूब कहता हूँ, पर तकरीर तुम्हारी अच्छी हैं !
मैं कितना भी कुछ कहता रहूँ , पर हर बात तुम्हारी अच्छी हैं !

 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...