आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

20 जुलाई 2023

एक महिला ख़रीदारी करने माल

 

😉😂😜🙈🙉🙊
एक महिला ख़रीदारी करने माल
मैं गई कॅश
काउंटर पर पेमेंट करने के लिए
उसने पर्स
खोला तो दुकानदार ने महिला के
पर्स मैं
टीवी का रिमोट देखा दुकानदार
से
रहा नहीं गया उसने पूछा
आप टीवी का रिमोट हमेशा अपने
साथ लेकर
चलती हैं
नहीं, हमेशा नहीं, "लेकिन आज
मेरे पति ने
खरीदारी के लिए मेरे साथ आने
से मना कर
दिया".
तो मैं तमिल धार्मिक चैनल लगा के आयी हु 😳😀😂
😂
कहानी अभी जारी हैं
-
-
-...
दुकानदार हंसते हुए बोला मैं
सभी सामान वापस
रख लेता हुँ आप के पति ने
आपका क्रेडिट कार्ड
ब्लॉक कर दिया हैं.
😀
सीख :- अपने पति के शौक
का सम्मान करें।
😀
कहानी अभी भी जारी है .
😀
............
महिला थोड़ी हँसी फिर अपने
पर्स से अपने
पति का क्रेडिट कार्ड
निकला और सभी Bills
की पेमेंट कर दी.😀😂😂
😀
(पति ने पत्नी का कार्ड ब्लॉक कर
दिया था पर अपना कार्ड नहीं)😷😋😂
👇
सीख :- एक
नारी की शक्ति को कभी कम
नहीं समझना चाहिए। Don't
underestimate the power of a
Indian Women 👌👌💐💐
एक हाथ में लिपस्टिक
- दूसरे में मोबाइलp
- एक कान कुकर की सीटी पर
- दूसरा वाट्सएप की नोटिफिकेशन पर
- एक आँख टीवी पर
- दूसरी पति की हरकतों पर
😀
कौन कहता है नारी जीवन आसान है..?😂😝
सभी महिलाओं को मेरा प्रणाम।👏 #😄 हंसिये और हंसाइए 😃

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...