आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

09 जून 2023

*रेजोनेंस के पूर्व विद्यार्थियों का यूपीएससी सिविल सर्विसेज परीक्षा में शानदार प्रदर्शन*

 

*रेजोनेंस के पूर्व विद्यार्थियों का यूपीएससी सिविल सर्विसेज परीक्षा में शानदार प्रदर्शन*
कोटा। रेजोनेंस के विद्यार्थियों ने प्रतियोगी परीक्षाओं में एक बार फिर से श्रेष्ठता सिद्ध की है इस बार यह कमाल रेजोनेंस के क्लासरूम कार्यक्रम के पूर्व विद्यार्थियों ने किया है जिन्होंने हाल ही में घोषित हुए यूपीएससी सिविल सर्विसेज परीक्षाओं में चयनित होकर अपनी धाक जमाई । संस्थान के कम से कम 10 पूर्व छात्र छात्राओं ने इस परीक्षा में अपना परचम लहराया जिनमें नितिन सिंह (एआईआर 32) अनुजा त्रिवेदी (एआईआर 80) भरत मीणा (एआईआर 85), दिनेश गोदारा (एआईआर 150), प्रद्युम्न यादव (एआईआर 318), सुधीर कुमार (एआईआर 576), अनुश्री सचन (एआईआर 633), शुभम मिश्रा (एआईआर 688), दीपक मीणा (एआईआर 777) व पूजा बरवाल (एआईआर 806) शामिल है ।
जम्मू कश्मीर के कठुआ क्षेत्र के नितिन सिंह ने 2014-15 में रेजोनेंस से जेईई एडवांस्ड की तैयारी करके परीक्षा में सफलता प्राप्त की तथा आईआईटी रोपड़ से 2019 में बीटेक पूरा किया, अनुजा त्रिवेदी ने आईआईटी दिल्ली से 2020 में, भरत मीणा ने आईआईटी धनबाद से 2019 में, दिनेश गोदारा ने आईआईटी गुवाहाटी से 2017 में, प्रद्युम्न यादव ने आईआईटी कानपुर से 2016 में, सुधीर कुमार ने आईआईटी मुंबई से 2017 में, अनुश्री सचन ने आईआईटी मुंबई से 2021 में, शुभम मिश्रा ने आईआईटी दिल्ली से 2020 में व दीपक मीणा ने आईआईटी दिल्ली से 2021 में बीटेक किया ।
पूजा बरवाल ने जेईई एडवांस्ड 2016 में सफलता प्राप्त करने के बाद सेंट स्टीफेंस कॉलेज दिल्ली यूनिवर्सिटी से बीएससी मैथमेटिक्स का कोर्स किया तत्पश्चात दिल्ली यूनिवर्सिटी से एलएलबी किया ।
रेजोनेंस के प्रबंध निदेशक आरके वर्मा ने इन सभी विद्यार्थियों की उपलब्धि पर प्रसन्नता जाहिर की व उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...