आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

02 जून 2023

कोटा में पत्रकारों के हितार्थ और उनकी समस्याओं के समाधान के लिए साथ ही सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ पत्रकारों को मिले

 

कोटा.
कोटा में पत्रकारों के हितार्थ और उनकी समस्याओं के समाधान के लिए साथ ही सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ पत्रकारों को मिले इस उद्देश्य से ग्रेटर कोटा प्रेस क्लब के गठन की विधिवत घोषणा शुक्रवार को रोटरी बिनारी सभागार में की गई। कार्यक्रम में सर्वसम्मति से संरक्षक मंडल व कार्यकारिणी की घोषणा की गई जिसमें वरिष्ठ पत्रकार सुनील माथर को अध्यक्ष घोषित किया गया जबकी अनिल भारद्वाज को महासचिव नियुक्त किया गया। इसके अतिरिक्त वरिष्ठ उपाध्यक्ष हेमंत शर्मा, उपाध्यक्ष हरिमोहन शर्मा, संयुक्त सचिव चन्द्रप्रकाश शर्मा चन्दू कोषाध्यक्ष बद्री प्रसाद गौतम को नियुक्त किया गया। इसके साथ ही कार्यकारिणी सदस्यों में संजय वर्मा, धीरज गुप्ता तेज, शाकिर अली, दिनेश कश्यप व रुबीना काजी को चुना गया है। कार्यालय सचिव हंसपाल यादव को चुना गया। संरक्षक मंडल की जिम्मेदारी प्रद्युम्न शर्मा, श्याम रोहिडा, केएल जैन, पवन आहुजा, धीरज गुप्ता, सुबोध जैन, कय्यूम अली को सौंपी गई है। इसके अतिरिक्त विशेष आमंत्रित सदस्यों में शैलेन्द्र माथुर, मनीष गौतम, लेखराज, हिमांशु मित्तल, भंवर सिंह चारण को बनाया गया है। कार्यक्रम को सर्वप्रथम वरिष्ठ पत्रकार प्रद्युम्न शर्मा ने सम्बोधित करते हुए कहा कि वर्तमान परिस्थियों को देखते हुए नए प्रेसक्लब की आवश्यकता महसूस की गई जिसमें सभी वर्किंग जर्नलिस्ट की समस्याओं का समाधान किया जा सके वहीं उनकी बात को सरकार तक पहुंचाया जा सके। उन्होंने कहा कि वरिष्ठ पत्रकारों के मार्गदर्शन में ये ग्रेटर कोटा प्रेस क्लब निरंतर आगे बढेगा। उन्होंने नव नियुक्त कार्यकारिणी को शुभकामनाएं दी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...