आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

19 मार्च 2023

जे बी लॉ फर्म के कर्मठ एवं वफादार सदस्यों को फर्म का तोहफा।

 

जे बी लॉ फर्म के कर्मठ एवं वफादार सदस्यों को फर्म का तोहफा।
दिनांक 19 मार्च 2023 को जेबी लॉ फर्म के सदस्यों को फर्म की और से सौगात प्राप्त हुई। सभी सदस्यों को फर्म की ओर से वैगनआर भेंट की गई।सुप्रीम कोर्ट के एडवोकेट सुनील कुमार सिंह द्वारा गाड़ियों की डिलीवरी समारोह होटल मानसिंह अजमेर के प्रांगण में किया गया, तत्पश्चात सभी होटलकर्मियों को और मेहमानों को मिठाई भेंट की गई। फर्म
की ओर से श्री प्रकाश सुराणा जोकि एडवोकेट एसके सिंह के सेक्रेटरी है, फर्म के जोधपुर हेड शंकर सिंह राजपुरोहित, फर्म के अजमेर हेड अमित कुमार जैन, फर्म की सीनियर पार्टनर रेखा दिक्षित एवम नव दंपत्ति एडवोकेट सौरव चटर्जी एवं कीर्ति हर्ष को वैगनआर दी गई। सभी ने उक्त भेंट प्राप्त कर खुशी का इजहार किया। इस अवसर पर अजमेर ऑटो मोबाइल के मालिक एस पी सहगल, एडवोकेट एस के सिंह की पुत्री डॉ सुनीता सिंह, उनके भ्राता अभिनव सिंह एवं उनके नाती युवराज सिंह मौजूद थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...