आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

06 फ़रवरी 2023

. ज्योति मित्रों के सहयोग से संपन्न हुआ नेत्रदान

 . ज्योति मित्रों के सहयोग से संपन्न हुआ नेत्रदान

2. वृद्ध महिला और पुरुष सहित दो पुण्यात्माओं के नेत्रदान संपन्न

शाइन इंडिया फाउंडेशन के नेत्रदान जागरूकता अभियान में संभाग में 500 से अधिक ज्योति मित्र नेत्रदान का कार्य बखूबी से कर रहे हैं ।

रविवार को देर रात इंदिरा विहार,तलवंडी निवासी कौशल कुमार देव की बहन कांता देव का हृदयाघात से आकस्मिक निधन के उपरांत उनकी बहन सुषमा आहूजा और नमिता खुराना ने पहल कर परिवार के सभी सदस्यों को नेत्रदान के लिए प्रेरित किया । सुषमा जी संस्था की ज्योति मित्र और लायंस क्लब की सदस्य भी हैं । भतीजे रजत देव के सहयोग देर रात निवास स्थान पर,नेत्रदान की प्रक्रिया संपन्न की गई ।

इसी क्रम में आज सुबह ज्योति मित्र संजय बोरडिया के सहयोग से बोरखेड़ा,कंचनजंगा अपार्टमेंट निवासी बी के दंडवते (सेवानिवृत्त रेल्वे अधिकारी) के आकस्मिक निधन के उपरांत उनके बेटे संदीप,सुनील,बेटी सीमा निगोदकर व बहुओं मोना व लीना ने अपने पिताजी के नेत्रदान का पुनीत कार्य संपन्न करवाया । संस्था सदस्यों ने बताया कि, पिछले 1 सप्ताह में 8 पुण्यात्माओं के नेत्रदान का कार्य संस्था के सहयोग से सम्पन्न हो चुका है ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...