आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

18 दिसंबर 2020

*कुत्तों का आतंक, बछड़े को फफेड़ा*

 

*कुत्तों का आतंक, बछड़े को फफेड़ा*
कोटा, 18 दिसंबर। शहर के श्वान बेलगाम होते जा रहे हैं। गली, मोहल्ला या मुख्य मार्ग जहां देखो बड़ी तादाद में कुत्तों का आतंक सरे राह देखने को मिल रहा है। कोटा उत्तर नगर निगम के वार्ड संख्या 63 में कल रात श्वानों के झुंड ने एक बछड़े पर इतना जबरदस्त हमला किया कि वह अभी मरणासन्न हालत में पहुंच गया है। बछड़े के गुप्तांग, आंख व पेट पर गंभीर गांव है।
फिलहाल बछड़े को भीमगंज मंडी थाने के पीछे स्थित जवाहरलाल नेहरू विद्यालय के परिसर में संचालित गौशाला में रखा गया है वहां चिकित्सकों द्वारा बछड़े का इलाज किया जा रहा है। इस गौशाला का संचालन सतीश विजय और उनके साथियों द्वारा किया जाता है। जहां बीमार एवं घायल गाय - बछड़ों का इलाज किया जाता है। घटना की जानकारी नगर निगम उत्तर की महापौर श्रीमती मंजू मेहरा और वार्ड पार्षद दुष्यंत सिंह को दी गई है।
स्टेशन एरिया में कुत्तों का आतंक इतना बढ़ गया है कि राह चलते लोगों पर श्नवान हमला कर देते है। फिलहाल सर्दी का मौसम है और ऐसे में राहगीर सड़कों पर गर्म कपड़ों से लदे रहते हैं, खासकर ऐसे व्यक्तियों पर कुत्तों के ज्यादा हमले हो रहे हैं। वार्ड 63 के जागरूक नागरिकों की आज इस संबंध में एक बैठक भी हुई जिसमें जिला कलेक्टर को इस मामले में हस्तक्षेप करने की अपील की गई है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...