आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

31 अगस्त 2020

दैनिक राष्ट्रदूत कोटा में पत्रकार , मेरे छोटे भाई ,श्याम रोहिड़ा को आज उनके सोलहवे सावन के जन्म दिन पर दिली मुबारकबाद ,बधाई

 दैनिक राष्ट्रदूत कोटा में पत्रकार , मेरे छोटे भाई ,श्याम रोहिड़ा को आज उनके सोलहवे सावन के जन्म दिन पर दिली मुबारकबाद ,बधाई ,, श्याम रोहिड़ा ,,पत्रकारिता में जाना माना नाम ,, पहचान है ,,, मेरे साथ ,मेरे ही संपादन  काल में ,,दैनिक धरती करे  पुकार पत्रकारिता में प्रशिक्षित होकर ,माशा अल्लाह आज वोह पत्रकारिता के हर हुनर , यानी ,, रिपोर्टिंग ,,लेखन ,सम्पादन , मार्केटिंग , सर्कुलेशन प्रबंधन ,विज्ञापन व्यवस्था सहित हर विधा में पारंगत है ,, हंसमुख , मिलनसार स्वभाव के ,, श्याम रोहिड़ा , ,कोटा प्रेस क्लब भवन के फाउंडर दानदाता है ,, प्रेस क्लब की गतिविधियों ,चुनाव व्यवस्थाओं में इनकी महत्पूर्ण भूमिका रहती है ,,, कोटा के पत्रकारों के निजी समस्याओं के वक़्त भी यह अपने रसुकात से उनके वाजिब काम हमदर्द बनकर करवाते रहे है ,इसीलिए पत्रकारों साथियों में श्याम रोहिड़ा लोकप्रिय है ,, श्याम रोहिड़ा राजस्थान पत्रकार अधिस्वीकरण समिति के सदस्य भी रहे है ,, श्याम रोहिड़ा राजनितिक पत्रकारिता में भी अपना अलग हुनर रखते है ,राजनितिक रिपोर्टिंग , व्यवस्थाओं के खिलाफ तल्ख रिपोर्टिंग के लिए भी इनकी लेखनी के जोहर सभी जानते है ,यह क्रिकेट के खिलाडी के साथ ,साथ ,सभी पत्रकार साथियों में ,अपने हंसी मज़ाक़ के स्वभाव के कारण लोकप्रिय है ,, श्याम रोहिड़ा को उनके जन्म दिन पर आज ,अख्तर खान अकेला ,, पूर्व  जन सम्पर्क संयुक्त निदेशक डॉक्टर प्रभात कुमार सिंघल ,, के डी अब्बासी ,, डॉक्टर डी ऍन गाँधी ,, क़य्यूम अली , हरि मोहन शर्मा , धीरज गुप्ता तेज ,सहित सभी पत्रकार साथी बधाइयां दे रहे है ,,, श्याम रोहिड़ा को उनके जन्म दिन पर ,कामयाबी ,सह्तयाबी ,  खुशहाली , उम्रदराज़ी की बेशुमार दुआओं के साथ एक बार फिर बधाई ,, मुबारकबाद ,, अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...