हमें चाहने वाले मित्र

18 अगस्त 2020

स्वायत्त शासन, नगरीय विकास एवं आवासन मंत्री शांति धारीवाल

 

कोटा 18 अगस्त। स्वायत्त शासन, नगरीय विकास एवं आवासन मंत्री शांति धारीवाल ने मंगलवार को टैगोर सभागार में स्मार्ट सिटी परियोजना के विकास कार्यों की बैठक लेकर वर्तमान में चल रहे कार्यो की निरन्तर मॉनिटरिंग करने तथा जनहित के नवीन विकास कार्यों के प्रस्ताव तैयार करने के निर्देश दिये। इस अवसर पर स्वायत्त शासन विभाग के शासन सचिव भवानी सिंह देथा, जिला कलक्टर उज्जवल राठौड, यूआईटी के विशेषाधिकारी आरडी मीणा सहित बोर्ड के सभी सदस्यगण उपस्थित रहे।
स्वायत्त शासन मंत्री ने कहा कि कोटा शहर में चल रहे स्मार्ट सिटी परियोजना के सभी कार्यों को निर्धारित समय पर पूरा कराने के लिए अधिकारी निरन्तर मॉनिटरिंग करें। उन्होंने सभी विकास कार्यो की विस्तार से समीक्षा कर जनहित के सभी कार्यों को स्मार्ट सिटी की गाइड लाइन के अनुसार गुणवत्ता के साथ पूरा कराने के निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि जिन कार्यों की अभी निविदा प्रक्रिया पूरी की जानी है उन्हें निर्धारित समयावधि में करते हुए पूरी प्लानिंग के साथ कार्य पूरा करायें।
शासन सचिव ने कहा कि बजट की कमी नहीं रहेगी। भारत सरकार से प्राप्त होने वाले बजट शीघ्र प्राप्त करने के लिए गाईड लाइन की पालना के अनुसार कार्य करें। उन्होंने लगभग 820 करोड रूपये के विभिन्न कार्यों के नवीन प्रस्ताव तैयार करने के भी निर्देश दिये। इस अवसर पर सचिव यूआईटी राजेन्द्र सिंह केन, आयुक्त नगर निगम कोटा उत्तर वासुदेव मालावत, कोटा दक्षिण कीर्ति राठौड, वित्तीय सलाहकार विधि शर्मा, अतिरिक्त मुख्य अभियंता ओपी वर्मा, अधीक्षण अभियंता निगम प्रेमशंकर शर्मा, अधिशाषी अभियंता केएम शर्मा सहित संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे

Image may contain: people sitting and indoor

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...