हमें चाहने वाले मित्र

29 जुलाई 2020

*सांखला ने एनएचएआई प्रोजेक्ट डायरेक्टर से की बात, हैंगिंग ब्रिज के टोल प्लाजा पर बनेगी इमरजेंसी लेन, एडिशनल एसपी जैन ने भी यातायात व्यवस्थित करने के लिए पुलिस जाब्ता तैनात करने के दिए निर्देश*


*कोटा.*
हैंगिग ब्रिज टोल प्लाजा पर कोटा से उदयपुर जाने वाले वाहनों को लंबा इंतजार करना पड़ता है। इस संबंध में हाड़ौती विकास मोर्चा के संभागीय अध्यक्ष राजेंद्र सांखला ने एनएचएआई के प्रोजेक्ट डायरेक्टर वीरेंद्र सिंह से आज बातचीत की। इस पर प्रोजेक्ट डायरेक्टर वीरेंद्र सिंह ने इमरजेंसी वाहनों के लिए एक अतिरिक्त लेन का काम शुरू करवा रहे हैं। साथ ही एनएचआई के पीडी सिंह ने यह भी बताया है कि 5 लेन के नए टोल प्लाजा का निर्माण 1 साल में हो जाएगा। उसके लिए 22 करोड रुपए जारी हो गए हैं।
इसी मामले में राजेंद्र सांखला ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रवीण जैन से मुलाकात की। जिसमें बताया कि वाहनों पर फास्टैग लगा है। जिससे टोल पर वाहनों को तुरंत निकलना चाहिए, लेकिन दोनों ही लेन पर ट्रकों की लंबी कतार लगी रहती है। ये कागज देखकर ओवरलोड ट्रक से लेन देन करते है। जिसके बाद ही जाने दिया जाता है। इसमें समय लगता है जिससे यातायात बाधित हो जाता है। इस संबंध में एडिशनल एसपी जैन दोपहर तीन बजे एनएचआई के प्रोजेक्ट डायरेक्टर वीरेंद्र सिंह, ब्रिज के टोल प्लाजा इंचार्ज और आरके पुरम थानाधिकारी संदीप बिश्नोई को ऑफिस में बुलाया है। इसमें सांखला की मांग पर टोल प्लाजा की एक लाइन इमरजेंसी व छोटे वाहनों के लिए फ्री रखी जाएगी। दूसरी पर भारी वाहन व ट्रक के लिए होगी। साथ इस व्यवस्था को मेंटेन करने के लिए आज से ही पुलिस जाब्ता भी लगाया जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...