आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

26 जून 2020

पुराना है फिर भी है तो है ,

पुराना है फिर भी है तो है ,
😂😂 केवल हंसने के लिए 😂😂😂 एक लड़का 18-18 घन्टे पढ़ने के बाद भी फेल हो गया ।तो पिता को शक हुआ की बच्चा फेल कैसे हो गया।तो उस पिता ने विद्यालय जाकर उत्तर पुस्तिकाएं जाँचि तो निन्म बाते पता चली।
प्रश्न-भारत को आजादी कब मीली?
उत्तर-2014 के बाद।
प्रश्न-भारत को आजादी किसने दिलायी?
उत्तर-आदरनीय नरेंद्र मोदी जी ने 2014 मे।
प्रश्न-श्वेत क्रान्ति कब शुरू हुई?
उत्तर-2014 मे।
प्रश्न -हरित क्रान्ति कब शुरू हुई?
उत्तर-2014 के बाद।
प्रश्न-भारत मे प्लेन सेवा कब शुरू हुई?
उत्तर-2014 के बाद।
प्रश्न-भारत में ट्रेन सेवा कब शुरु हुई ।
उत्तर-2014 के बाद।
प्रश्न-भारत मे IIT,IIM,ISRO,AIIMS,कब बनी?
उत्तर-2014 के बाद।
प्रश्न-भारत की सशस्त्रसेनाएँ ,CRPF ,CISF ,SRPF
,ITBT ,जैसी फोर्सेस का गठन कब हुआ?
उत्तर-2014 के बाद ।
प्रश्न-भारत मे औद्योगिक क्रांति कब आयी?
उत्तर-2014 जाए बाद।
प्रश्न-भारत मे पहला कम्प्यूटर कब आया?
उत्तर-2014 के बाद।
इतने पर पिता तमतमाते हुए घर आकर बच्चे को जोरदार तमाचा मारते हुए बोला की तुने ऐसा गलत क्यों लिखा?तो बच्चे ने सरलता से जवाब दिया-पिताजी आप की वजह से ।तो पिता ने पुछा वह कैसे?बच्चा बोला की आप ही तो हमेशा कहते है की 70 सालों मे कुछ नही हुआ ।जो भी किया है वह 2014 के बाद नरेन्द्र मोदी जी ने ही किया है ।वैसे मैने किताब तो पढी थी ।लेकीन मैने आपकी बातों पर भरोसा किया।मुझे क्या पता की आप झूठ बोल रहे हो।😂😂😂😂😂😂

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...