आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

28 जून 2020

सूचना जरूरी

सूचना जरूरी
-------------------------
आप सभी मेरे प्रदेशभर के अल्पसंख्यक विभाग के साथियों को सूचित किया जाता है कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी और अखिल भारतीय कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग व राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर सोमवार दिनांक 29 जून 2020 को प्रदेश भर में जिला मुख्यालय पर प्रातः 10:00 बजे से दोपहर 12:00 बजे तक भाजपा की केंद्र सरकार द्वारा पेट्रोल डीजल की कीमतों में की जा रही अप्रत्याशित वृद्धि के विरोध में धरने का आयोजन किया जाएगा
सभी प्रदेशभर के राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के साथियों से निवेदन है कि अपने-अपने जिला मुख्यालय पर उक्त कार्यक्रम में अल्पसंख्यक विभाग की भूमिका का निर्वहन करें
अल्पसंख्यक के बैनर तले पोस्टर बैनर के साथ उक्त धरने में ज्यादा में ज्यादा संख्या में शामिल हो कर अल्पसंख्यक विभाग कांग्रेस की उपस्थिति दर्ज कराएं
और
इसी दिन
Speak up on petroleum prices ऑनलाइन अभियान भी शुरू किया जाएगा उसका भी आप हिस्सा बने
और मेरे व्हाट्सएप
70148 68031 पर उक्त कार्यक्रम की तस्वीरें और न्यूज़ सेंड करें जरूर से
🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏
आप का
आबिद कागज़ी
चेयरमैन राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग
9829362914
7014868031
नोट नीचे दिए गए पत्र को एक बार जरुर पढ़े

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...