हमें चाहने वाले मित्र

09 अप्रैल 2020

अन्नशाला

जैसा कि आप सभी को पता है कोरोना के चलते इस समय पूरे विश्व मे संकट आया हुआ है।जिससे हमारा देश और हमारे कोटा में भी लोगो के पास खाने और जरूरत की चीज़ों की की कमी आई हुई है।जिससे कि गरीब बस्तियों में रहने वाले लोग,दिहाड़ी मजदूर,फुटपाथ और टापरीयो में रहने में रहने वाले लोग आदि लोगो के सामने खाने का संकट आया हुआ है।जिससे लोगो के भूखे मरने की नोबत आ गई है।
इसी के चलते राखी गौतम जी की प्रेरणा और V Four U संस्था के सहयोग से हमने 28 मार्च से 14 अप्रैल तक के लिए (अन्नशाला) के नाम से लोगो को खाने की सुविधा मुहैया कराने के लिए अन्नशाला की शुरुआत की है।
जो कि वर्तमान में तीन जगह संचालित की जा रही है।जहाँ से लगभग 5000 लोगो के लिए खाने की व्यवस्था करके 34 जगह पर खाना पहुँचा कर घर घर वितरित किया जा रहा है।एवं बहुत सी जगह पर सूखा राशन भी दिया जा रहा है।
मेरा आप सभी भाइयो से निवेदन है कि आप स्वयं और अपने समर्थ परिचितों को मुहिम से जुड़ने ओर गरीबो की सेवा के लिए प्ररित करे।क्योकि अभी हालात और बिगड़ने की संभावना दिख रही है।
आप जो भी भी इस पावन कार्य मे किसी भी प्रकार से मदद करना चाहते है तो इस नम्बर पर 9928796688,
9667046971,(राकेश तिवारी) से संपर्क कर इस पुण्य कार्य मे अपनी तरफ से सहयोग कर सकते है।
अन्नशाला का स्थान
गालव भवन आर के पुरम A
बालाकुंड
अक्षरा पब्लिक स्कूल सुभाष नगर
विद्याशंकर गौतम

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...