हमें चाहने वाले मित्र

13 अप्रैल 2020

महाकफ्यू वाले क्षेत्रो में सुविधाओ के लिए जिला प्रशासन को दिए निर्देश ,,,, धारीवाल

महाकफ्यू वाले क्षेत्रो में सुविधाओ के लिए जिला प्रशासन को दिए निर्देश ,,,, धारीवाल
सब्जी , दवा , दूध , किराने की सामान की हो सुचारू व्यवस्था ,, धारीवाल
शहर का कोई हिस्सा सेनेटाइज से अछूता न रहे,,,, धारीवाल
कोटा

कोटा में लगातार बढ रहे कोरोना पॉजिटिव मामलो पर यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने चिंता जताते हुए शहरवासियो से लॉकडाउन की पालना ओर महाकफ्यू वालें क्षेत्र मकबरा, रामपुरा, कैथूनीपौल ओर भीमगंजमडी थाना इलाके में जिला प्रशासन से क्षेत्रवासियो के लिए सब्जी , दूध , दवाइयां ओर किराने के सामान के सुचारू व्यवस्था करने के निर्देश दिए है। यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने जिला कलेक्टर से वार्ता कर चारो थानो इलाको में प्रशासन की ओर से चल रही व्यवस्थाओ के बारे में भी जानकारी ली ओर जिला प्रशासन को क्षेत्र के लोगो को दवाइंया दूध , सब्जी ओर किराने के सामान के लिए परेशान का सामना नही करना पडे ऐसे माकूल इंतजाम करने के निर्देश दिए है। मंत्री धारीवाल लगातार कोटा के हालातो लगातार अधिकारियो से फीडबेक ले रहे है इसके साथ ही जरूरतमंदो को भोजन के पेकेट सहित अन्य खाद्रय सामग्रियों के वितरण को लेकर भी अधिकारियो ओर कार्यकर्ताओ से फीडबेक लिया जा रहा है।
चिकित्सा विभाग ओर नगर निगम को भी दिए विशेष निर्देश
यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने बयान जारी कर कहा है कि कोटा शहर के हर इलाके में स्क्रिनिंग का काम में ओर तेजी लाए इसके लिए चिकित्सा विभाग को विशेष निर्देश दिए गए है इसके साथ मेडिकल कॉलेज के सुपरस्पेशिलिटी विंग के आइसोलेशन वार्डो में व्यवस्थाए दुरूस्त रखी जाए इसके साथ डूयूटी पर तैनात चिकित्सक ओर पुरा स्टॉफ अपनी भी सुरक्षा की पालना करते हुए रोगीयो के इलाज करे तो वही नगर निगम के अधिकारियो को भी शहर में सेनेटाइज अभियान को पूरी क्षमता के साथ करने के निर्देश दिए । यूडीएच मंत्री धारीवाल ने निर्देश दिए है कि शहर का कोई भी हिस्सा सेनेटाइज से आछूता नही रहे इसके लिए नगर निगम अपनी तमाम टीमो से सुरक्षा के इंतजामो के साथ सेनेटाइज की प्रक्रिया को सुचारू रखे।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...