आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

04 अप्रैल 2020

विश्वकर्मा नगर एसोसिएशन अध्यक्ष अहमद खान

विश्वकर्मा नगर एसोसिएशन अध्यक्ष अहमद खान
प्रदेश कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग प्रदेश सचिव दीदार खान
प्रदेश कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग संभागीय महासचिव
अहमद खान
विश्वकर्मा नगर एसोसिएशन अध्यक्ष अहमद खान ने बताया कि हम लोग लगातार पिछले 9 दिनों से गरीब असहाय लोगों को भूख से मरने नहीं देंगे एसोसिएशन के अध्यक्ष अहमद खान ने कहा की कोटा शहर में जब से लोग डाउन हुआ है मेरी टीम के लोग बखूबी अपना फर्ज निभा रहे हैं मैं उन लोगों को बहुत-बहुत धन्यवाद देता हूं की मुश्किल की इस घड़ी में यह लोग मेरे साथ कंधे से कंधा मिलाकर पूरे कोटा शहर की गली गली मोहल्ले मोहल्ले में भूखे लोगों को ढूंढ कर खाना खिला रहे हैं मेरी टीम के जांबाज सिपाही अकरम खान सोहेल खान बंटी भाई बिल्लू खान अशफाक भाई शाहिद भाटी सलाम भाई महिलाओं में रुखसार हमारी भाभी जान सलाम भाई की घरवाली और बहुत सारी अनेक औरतें हमारे इस काम में बच्चे भी साथ में लगे हैं हमारा खाना बनता है मां बच्चे खाने की पैकिंग का काम कर रहे हैं इस टीम को मेरे दिल से सलाम करता हूं की 700 पैकेट सवेरे लेकर आप निकलते हो और उस घर में जा कर देते हो जा भूख प्यास से तिलक रहे लोगों को आप खाना खिलाते हो मुझे बहुत खुशी होती है शाम के लिए भी इसी तरीके से आप लोग शाम के वक्त भी अलग-अलग टोलियां में निकल जाते हो कोई विज्ञान नगर तो कोई उड़िया बस्ती तो कोई संजय नगर तलाव तो कोई बड़ा बस्ती अनंतपुरा कोई आरोग्य नगर मेडिकल कॉलेज विश्वकर्मा नगर मार्केट गोबरिया बावड़ी तो कोई डीसीएम पावर उसके पास कच्ची बस्ती ऐसे ही बहुत सारी जगह है जो हमारे जांबाज सिपाही अपने काम को अंजाम दे रहे हैं बहुत-बहुत शुक्रिया आप सब भाइयों का जो हमारी इस मुहिम में आप हमारे साथ कंधे से कंधा मिलाकर कोरोना से लड़ रहे हैं🙏🏻🙏🏻🙏🏻🙏🏻🙏🏻🙏🏻🙏🏻🙏🏻

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...