हमें चाहने वाले मित्र

24 मार्च 2020

नगरनिगम को दिए को सडको , गलियो की धुलाई करने के निेर्देश ,,शांति धारीवाल

नगरनिगम को दिए को सडको , गलियो की धुलाई करने के निेर्देश ,,शांति धारीवाल
सोडियम हाइपोक्लोराइड का किया जाएगा छिडकाव !!
लॉकडाउन की पालना सख्ती से हो डीआईजी से हुई वार्ता !!
कोटा  कोरोना वायरस को हराने के लिए सरकार की ओर से महत्वपूर्ण कदम उठाए जा रहे है सरकार अतिसंवेदनशील होकर प्रदेश की जनता को कोराना के सकंट से बाहर निकालने में जुटी है !!
यूडीएच मंत्री शातिधारीवाल ने प्रदेश सरकार द्वारा लगाए गए लॉकडाउन की पालना सख्ती हो इसके लिए रेंज के डीआईजी रविदत्त गौड से दुरभाष पर बात करके पुलिस को सख्ती से पालना करवाने के निर्देश दिए इसके साथ मंत्री धारीवाल ने कोटा नगर निगम के आयुक्त वासुदेव मालावात को भी निेर्देश दिए है कि कल से कोटा की सडको ओर गलियों में नगर निगम की टीमें धूलाई शुरू करे सडको ओर गलियों से गंदगी साफ पूर्णतया साफ हो सके !!
यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने जिला कलेक्टर ओमप्रकाश कसेरा से वार्ता कर सोडियम हाइपो फ्लोराइड उचित मात्रा में उपल्बधता के इंजजाम रखने ओर शहर को सेनेटाइज करने प्रक्रिया को तेजी से आगे बढाने के भी निर्देश दिए !!

सीएम ने मांगा है जनता का सहयोग नही तो लगाना पडेगा कफ्यू ,, धारीवाल
यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने सीएम गहलोत के संदेश को भी प्रदेशवासियो को बताते हुए कहा है कि जनता के सहयोग की ऐसे में समय में बडी जरूरत हम कफ्यू लगाना नही चाहते है लेकिन जनता सहयोग नही करेगी तो कफ्यू लगाना पडेगा । ऐसे में सीएम गहलोत की अपील को प्रदेश की जनता माने ओर सावधानी ओर संयम बरत कर कोरोना वायरस के खिलाफ जंग को लडने में सरकार की मदद करे !!

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...