आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

08 दिसंबर 2019

चम्बल सफाई अभियान*

चम्बल सफाई अभियान*
चम्बल को बचाने के लिए भीतरिया कुण्ड चम्बल तट पर निरंतर चल रहे चम्बल सफाई अभियान को आगे बढ़ते हुए आज *हमलोग संस्था और अन्य सामाजिक संस्थाओ*ं के सदस्यों ने भीतरिया कुंड में चम्बल के किनारों पर फैल रही पॉलीथिन और कचरो को बाहर निकाला|
*सफाई अभियान के बाद हमलोग संस्था के सदस्यों ने विधुत शवगाह को प्रोत्साहित करने और लोगो को इस बाबत जागरूक करने के लिए कोटा खुला विश्वविद्यालय के कुलपति श्री गोदारा साहब से उनके निवास मुलाकात की।कुलपति जी ने कहा कि ये एक सराहनीय कदम है इससे ना केवल पेड़ो का कटाव कम होगा बल्कि अन्तिम संस्कार के बाद राख म विसर्जन भी काफी कम होगा ।कुलपति जी ने आश्वस्त किया कि विधुत शवगाह को प्रोत्साहित करने के लिए खुला विश्विद्यालय के स्टाफ और कर्मचारियों द्वारा शपथपत्र कल 9 दिसम्बर को 11.15 प्रातः भरा जाएगा ताकि शहर के अन्य नागरिक भी जागरूक हो सके* आज सफाई अभियान में मुख्यरूप से हमलोग संस्था के *डॉ सुधीर गुप्ता,बीटा स्वामी,समाजसेवी ,भीमसिंह कुंतल, हेमन्त मालव,अनिता जी,चम्बल सेना के गोपाल शर्मा,भावना शर्मा एवं भानु सेन, गिरिराज गुर्जर,मंजू चौहान,उमेन्द्र सिंह जीतूजीतेन्द्र* सहित कई गणमान्य व्यक्ति शामिल रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...