आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

11 सितंबर 2018

भाई नईमुद्दीन गुड्डू* का 15 सितम्बर को जन्मदिन

*जन्मोत्सव पर रक्तदान*
*शिविरों के आयोजन.......!*~~~~~~~~~~~~~~~~
आप सबको यह बताते हुए मुझे अत्यंत हर्ष हो रहा है कि *मेरे प्रिय भाई नईमुद्दीन गुड्डू* का 15 सितम्बर को जन्मदिन है। ईश्वर से यही प्रार्थना की मेरा भाई हमेशा स्वस्थ और मस्त रहे।
मेरी इच्छा है कि हम इस वर्ष इस जन्मदिवस को बहुत ही यादगार तरीक़े से मनाएं। अतः इसी श्रंखला में हम सभी मित्रों और कार्यकर्ताओं ने मिलकर यह तय किया है कि हम इस जन्मदिवस को रक्तदान दिवस के रूप में मनाए, क्योंकि आप सब जानते हैं इस समय पुरे कोटा शहर में डेंगू रोग जमकर फेल रहा है। यह जानलेवा बीमारी बन चुकी हैं। अतः हम सब चाहते हैं कि इस दिन अधिक से अधिक संख्या में हम रक्तदान करके, हम उन जरूरतमंद लोगों को एक नया जीवन दान दे और मेरे भाई नईमुद्दीन गुड्डू को हम इस रक्तदान कार्यक्रम का शानदार उपहार दे। रक्तदान से बड़ा और कोई महादान नही है। इससे बढ़कर व शानदार और कोई दूसरा उपहार भी नही हो सकता।
अतः इसी उद्देश्य के फलस्वरूप 15 सितम्बर को हम निम्न पांच स्थानों पर रक्तदान शिविर का आयोजन करेंगे......
*1. नाग नागिन मंदिर*
*कोटड़ी गोरधनपुरा*
*2. किशनपुरा तकिया*
*3. बोहरा फार्म हाउस- नोहरा*
*4. कैथून*
*5. मंडाना*
आप सभी मित्रों और परिजनों से निवेदन है कि आप लोग अपनी सुविधा के अनुसार इन शिविरों में समय 9:00 बजे से 3:00 बजे तक पधारकर अधिक से अधिक संख्या में रक्तदान करें और भाई नईमुद्दीन गुड्डू को आशीर्वाद प्रदान करे।
*आपका अपना......*
*🍁 अनिल आनंद 🍁*

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...