आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

19 मार्च 2018

आदरणीय इज़्ज़तमाब वकील साथियों ,,,एक पुर खुलूस गुज़ारिश ,,आगामी 28 मार्च बार कौंसिल चुनाव में ,,बदलाव के एक हौसले ,,कल्याणकारी ,वकीलों की हितकारी योजनाओ को क्रियान्वित करने के कार्यक्रमों के साथ में आप लोगो के बीच चव्वन नंबर ,,फिफ्टी फॉर नमर बैलेट पर प्रत्याक्षी हूँ ,,बैलेट पेपर चार कॉलम का बना होगा ,,बैलेट पर एक कॉलम में चालीस नाम है ,जबकि दूसरे कॉलम में मेरा चव्वन नंबर ,,54 यानी फिफ्टी फॉर नंबर रहेगा ,,पहले 54 लिखा होगा फिर मेरा नाम अख्तर अली खान ,लिखा होगा ,,फिर अंतिम कॉलम में आपको वोट डालने के लिए ,,अँग्रेज़ी न्यूमेरिकल ,,अंक गणित का एक यानी "1 " लिख कर मुझे वोट देकर अनुग्रहित करे ,,,आपका एक सही वोट ,,बार कौंसिल की तस्वीर बदल सकता है ,,आपका एक सही वोट ,बार कौंसिल में कल्याणकारी योजनाओ ,,पुरानी रिनिवल क़ानून जैसी परेशानियों को खत्म कर ,वकीलों के आत्मस्वाभिमान ,,कल्याणकारी योजनाओ को क्रियान्वित कर सकता है , प्लीज़ वोट फॉर मी फर्स्ट प्रफ्रेंस ,, निवेदक ,आपका भाई ,,एडवोकेट अख्तर अली खान अकेला ,जिला सेशन कोर्ट कोटा ,,बैलेट नंबर 54 ,,चव्वन ,,फिफ्टी फॉर ,,

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...