आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

20 मार्च 2018

में आपके लिए एक संघर्ष हूँ ,

में अख्तर अली खान अकेला हूँ ,में आपके लिए एक संघर्ष हूँ ,आपको आपका हक़ दिलाने के मक़सद से ,,क़सम खाकर बार कौंसिल के चुनाव मैदान में हूँ ,,में बार कौंसिल चुनाव में अख्तर अली खान भी हूँ ,बैलेट नंबर फिफ्टी फॉर ,,यानी चव्वन ,यानी 54 भी हूँ ,,मेरी गुज़ारिश है ,,मुझे आज़माये ज़रूर ,,मेरी गुज़ारिश है मुझे प्रथम वरीयता का वोट देकर ,,खिदमत का एक मौक़ा दे ज़रूर ,,यक़ीन दिलाता हूँ ,,मेरी जीत आप सभी वकील साथियों के हितकारी योजनाओ के लिए एक संघर्ष ,कल्याणकारी योजनाओ के क्रियान्वन का एक इतिहास बनेंगी ,,यक़ीन मानिये युवा वकील साथियों के लिए उनके प्रशिक्षण ,,उनके प्रतियोगी परीक्षा कोचिंग ,,उनके स्टाइफंड के लिए एक कामयाब संघर्ष बनेगी ,,यक़ीन मानिये ,,54 बैलेट की जीत ,,क्षेत्रीय अभिभाषक परिषद के वकीलों के लिए आत्म स्वाभिमान ,,आत्म सम्मान बनेगी ,,यक़ीन मानिये 54 बैलेट से जीते अख्तर अली खान की जीत ,बुलेट की तरह आपके लिए एक संघर्ष होगी ,यक़ीन मानिये ,फिफ्टी फॉर की जीत क्षेत्रीय अभिभाषक परिषदों के लिए बार कौंसिल के मनोनीत पदों के लिए एक मिसाल होगी ,,यक़ीन मानिये फिफ्टी फॉर की जीत संभाग स्तर पर वकील साथियों का बार कौंसिल रीजनल ऑफिस होगी ,,यक़ीन मानिये अख्तर अली खान फिफ्टी फॉर की जीत जिला स्तर पर वकील साथियों के लिए राजस्थान के सभी वकीलों की छह माही एक साधारण सभा की क्रियान्विति होगी ,यक़ीन मानिये फिफ्टी फॉर की जीत बार कौंसिलर के लिए हायकोर्ट जज की दौड़ हो चाहे महाधिवक्ता ,अतिरिक्त महाधिवक्ता सहित दूसरे चापलूसी राजकीय पद हो ,उन्हें उससे दूर रखने के कठोर नियम वाली होगी ,यक़ीन मानिये चव्वन नंबर यानी 54 की जीत प्रति माह वकील साथियों के लिए आमद खर्च के बारे में घर बैठे वेबसाइट पर जानने का अधिकार होगी ,यक़ीन मानिये फिफ्टी फॉर की जीत ,,आपकी अपनी जीत होगी ,,आपकी अपनी आवाज़ होगी ,यक़ीन मानिये ,,मेरी इस पोस्ट को सनद बनाकर रख लीजिये ,,जो मेने लिखाः है ,,जो मेने कहा है ,अगर उसे छह महीने में पूरा करने के लिए में क़दम न उठा सकूँ ,तो यही पोस्ट मुझे ,मेरे पद से बर्खास्त करने के लिए आपके पास एक गवाह होगी ,,यक़ीन मानिये फिफ्टी फॉर की जीत ,अख्तर अली खान की जीत सभी छोटे ,मंझोले ,बुज़ुर्ग ,युवा ,,महिलाओं ,बहनो ,की जीत होगी ,इसलिए कहता हूँ चुनिए उन्हें जो आपकी सुनते हो ,चुनिए उन्हें जो आपकी समस्याओ के लिए बरसाती मेंढ़क बनकर नहीं ,कई सालों से लिख ,,कर ,बोलकर संघर्ष करते रहे हो ,,इसलिए में फिफ्टी फॉर ,,चव्वन ,,54 नंबर ,,अख्तर अली खान आपसे गुज़ारिश करता हूँ ,,प्लीज़ मुझे प्रथम वरीयता का वोट देकर खिदमत का मौक़ा ज़रूर दे ,,आज़माये ज़रूर में छोटा सा वकील ,दो माह में चार हज़ार से भी ज़्यादा किलोमीटर का सफर कर सभी वकीलों के हालात जानकर ,,उन्हें इन्साफ दिलवाने के संघर्ष को लेकर छटपटा रहा हूँ ,,अख्तर अली खान अकेला बैलेट नंबर 54 न्यायालय परिसर कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...