आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

06 अगस्त 2017

मेरे भटके हुए मित्र भक्तजन

मेरे भटके हुए मित्र भक्तजन ,,मेरी हर पोस्ट पर सच से मुंह चुराकर भटका हुआ जवाब देते है ,में खुश होता हूँ उनके पास खुद ने क्या किया ,,गिनाने के लिए कुछ नहीं ,,इतने सालो बाद भी ,,वोह कुछ न कर सके सिवाय कॉग्रेस को गालिया देने के ,,काश वोह मेरे उठाये गए मुद्दों का जवाब देते ,,उनके पास ,,मेरे उठाये गए सवालों का जवाब होता ,,,,वोह यूँ अगल बगल झाँक कर ,,मेरे उठाये गए मुद्दों से भटक कर ,,ऊलजलूल जवाब देकर मज़ाक़ का पात्र न बनते ,,लेकिन क्या करू ,,मेरे जिगर के नज़दीक ,,मेरे अपने ,मेरे भाई ,,मेरे मित्र ,,तो है ,भक्तजन है तो क्या ,,एक दिन सच का सामना करने की हिम्मत में ,मेरे इन दोस्तों को इंशा अल्लाह सिखा ही दूंगा ,,मेरे प्यार मेरे अख़लाक़ से ,,गुस्सा मत हो जाना मेरे प्यारे ,,मित्रो ,,मेरे प्यारे भाइयो ,,मुझे आप लोगो से बहुत कुछ सीखना है ,,,अख्तर

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...