आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

29 जुलाई 2017

,,कोई जानकारी हो तो बता ज़रूर देना भाई

राजस्थान में कांग्रेस संगठन के चुनाव चल रहे है ,,संगठन की ब्लॉक वाइज़ ,,वोटर लिस्ट अगर बन गयी हो तो बता दीजिये भाई ,,सदसयता छानबीन समिति में कौन लोग थे ,,आपत्तियां किसको देना थी ,,,कोई जानकारी हो तो बता ज़रूर देना भाई ,,,जिला कांग्रेस ,,ब्लॉक कांग्रेस में ब्लॉक निर्वाचन अधिकारियो की सूचि आ गयी हो तो बता देना भाई ,, ब्लॉक ,,बूथ का आरक्षण हुआ हो तो बता देना भाई ,,चुनाव के इच्छुक लोग ब्लॉक ,,बूथ प्रतिनिधि ,,बूथ अध्यक्ष के लिए सो रूपये जमा कराकर आवेदन कहा करेंगे बता देना भाई ,,,,बैलेट पेपर कहा छपेंगे ,,बता देना भाई ,,वोटो की गिनती कहाँ होगी बता देना भाई ,,कुछ ऐसे सवाल ,,जो कार्यकर्ताओं ,,कांग्रेस के सदस्यों ने मुझ से पूंछे ,,लेकिन मेरे पास कोई जवाब नहीं था भाई ,,,कुछ तो बेचारे मुगालते में थे के अभी भी क्रियाशील सदस्य ही चुनाव लड़ सकेंगे ,,कुछ मुगालते में है जिसने कांग्रेस कार्यालय में सर्वाधिक रूपये जमा कराये है वही अध्यक्ष बनाएगा ,,कुछ कहते हुए देखे गए ,,हज़ारो सदस्य बनाने का दावा करने वाले लोगो से अगर पांच दिन का टाइम देकर भी इन लोगो को एकत्रित करने का कहा जाए अगर पांच फीसदी भी यह एकत्रित कर लाये तो बताना भाई ऐसा कहते है लोग ,,आप क्या समझते हो ,,क्या जानते हो जानकारी हो तो बताना ज़रूर भाई ,मेरा ज्ञान ,, ज़रूर बढ़ाना भाई ,अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...