आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

19 जुलाई 2017

मेरे राष्ट्रभक्त भाइयों ,,मेरे गोरक्षको के समर्थको

मेरे राष्ट्रभक्त भाइयों ,,मेरे गोरक्षको के समर्थको ,,,मेरे गोमाता के समर्थको ,,गोमाता को सियासी पशु बनाकर वोट मांगने वाले साथियो ,,सत्ता के लिए अपनी गो माता के मांस की सौदागिरी ,,जी हाँ भाइयों ,,हमारी सरकार में आपकी पार्टी के आदर्श पणिकर साहिब पूर्व रक्षामंत्री ,,जो इन दिनों फिर से अल्पमत गठबंधन के साथ बैसाखियो पर ,,गोवा के मुख्यमंत्री बने है ,,उनका ऐलान ,,सार्वजनिक ऐलान के वोह बीफ की कमी गोआ में नहीं आने देंगे ,,कर्नाटक ,,दूसरे राज्यों से भी मंगाएंगे ,,तो भाइयों ,,गोमाता के मांस का तुम्हारी ही पार्टी के मुख्यमंत्रियों दुवारा इतनी बेशर्मी से राजयव्यापी बाज़ार ,,शर्म हो तो ज़रा अमितशाह जो राष्ट्रीय अध्यक्ष ,,है ज़रा प्रधानमंत्री साहिब ,,जो भी है ,,उनसे ज़रा सवाल तो कर लो ,,,क्यों आखिर क्यों ,,दोहरा चरित्र ,, दोहरा किरदार ,,अरे भाइयौं ,भक्तजनो कुछ नहीं कर सकते तो अंतरात्मा अगर बची हो तो उसकी आवाज़ सुनकर ऐसी कार्यवाही का बचाव या ऐसे व्यक्ति ,,ऐसे व्यक्ति के संरक्षक जो बीफ को बिकवा भी रहे है ,सार्वजनिक ऐलान भी करवा रहे ,है बीफ खाने वालों के साथ अलग अलग राज्यों में सत्ता की भूख में ,गोमाता के व्यापार को बढ़ावा देने वालों के साथ सरकार बनाकर हाथ मिला रहे है ,, ज़रा प्लीज़ अगल बगल बहानेबाज़ी नहीं ,सच का सामना करते हुए हो जाए दिल की आवाज़ ,,या फिर यूँ ही ,,मुंह छिपा कर पलटी खा जायेंगे मेरे भाई आप ,,अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...