हमें चाहने वाले मित्र

26 जून 2017

आईपीएस पंकज चौधरी को सांसद मनोज तिवारी ने सम्मानित किया

नई दिल्ली ,
सम्मान समारोह
"वर्ष २०१६ के सिविल सेवा में चयनित अधिकारियों का निर्माण आईएएस संस्था ने एक बड़े मंच पर दिल्ली में सम्मान किया । समारोह के मुख्य अतिथि दिल्ली से सांसद एंव अभिनेता मनोज तिवारी जी थे । इस अवसर पर हिन्दी माध्यम में प्रथम पचास में चयनित गौरव , शैलेंद्र इडोलियां , गौरव सोगरवाल के साथ -साथ दर्जनों चयनित अधिकारी उपस्थित रहे ।
समारोह में भारतीय सिविल सेवा के कई वरिष्ठ अधिकारी शामिल हुये । जिसमे आईएएस , आईपीएस , आईआरएस एंव अन्य कई सेवाओं के पूर्व चयनित अधिकारी उपस्थित थे ।
मुख्य अतिथि के अलावा कई अधिकारियों ने अपने उददगार् व्यक्त किये ।
राजस्थान राज्य के चर्चित आईपीएस पंकज चौधरी को सांसद मनोज तिवारी ने सम्मानित किया । चौधरी ने अपने उद्दबोधन में हज़ारों की संख्या में आये युवाओं को मोटिवेट करने के साथ अपने अनुभवों से नई दिशा दिया । चौधरी ने कहा की सिविल सेवा में चयन कठिन है पर सर्विस में रहते हुये संवैधानिक मूल्यों की रक्षा करना उतना ही मुश्किल होता जा रहा है जहाँ अनेक अधिकारी सिर्फ़ अपने स्वार्थों की पूर्ति के लिए संवैधानिक मूल्यों से सम़झौता करते नज़र आते है जो राष्ट्र -हित में नहीं है । इस अवसर पर निर्माण संस्था के हेड कमलदेव सिहं ने बाहर से आये सभी अधिकारियों एंव युवाओं का आभार व्यक्त किया । कमलदेव जी ने सिविल सेवा में जाने की इच्छा रखने वाले युवाओं को गाइडेंस दिया एंव सभी फ़ैकल्टी सदस्यों का आभार व्यक्त किया । ज्ञात हो कि निर्माण संस्था से इस बार ५४ अभ्यर्थियों का चयन सिविल में हुआ है जो एैतिहासिक है जिसमें हिन्दी माध्यम में तीन टाप पचास में शामिल रहे है ...

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...