आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

09 मई 2017

खुदा का शुक्र है ,,मेरी लेखनी ,,मेरे अल्फ़ाज़

खुदा का शुक्र है ,,मेरी लेखनी ,,मेरे अल्फ़ाज़ ,,कुछ तो ऐसे लगे ,,जो भारत सरकार ने ,मेरी फेसबुक को हैक करवाकर ,,उसे काफी टाइम तक बंद रखा ,,शीर्षक बदलने की ज़िद की ,,चेतावनियां दी ,,,लेकिन अभी फीलहाल ,,फेसबुक फिर आप लोगो के साथ मेरे अपने विचार ,,आज़ाद विचार ,,ओरिजनल राष्ट्रभक्ति के विचार ,,साम्प्रदायिक सद्भाव ,,,भाईचारा सद्भावना के विचार ,अटूट एकता ,,अखंडता ,,के विचार ,दुश्मनों को सीमा पार नेस्तनाबूत कर देने के विचार ,,देश को दीमक की तरह चाट रहे ,,भ्रष्ट जुमलेबाजों ,,बेईमानो ,गुटबाजों ,,साम्प्रदायिक तत्वों को ,,कुर्सी से हटाने ,,उनकी विचारधारा को राष्ट्रभक्ति ,,संवैधानिक भाव के तहत ,,संशोधित करने की कोशिशों के साथ में एक बार फिर आपके साथ हूँ ,,कोई कुछ भी करे ,,आप साथ है तो डर किस बात का ,,में जैसा था ,,जैसा हूँ ,,वैसा ही रहूंगा ,क्योंकि में गलत नहीं हूँ ,,गलत होता ,,गलत साबित कर दिया जाऊँगा तो सच ,,खुद को ज़रूर बदल लूंगा ,,लाख ज़माना बुरा चाहे तो क्या होता है ,,,होता वही है जो मंज़ूर ऐ खुदा होता है ,,,शायद इसीलिए में अकेला पढ़ गया हूँ ,,अख्तर खान से अख्तर खान अकेला हो गया हूँ ,लेकिन यह जो आप लोगो का प्यार है न ,सभी की नफरत ,,सभी की पाबंदियों पर भारी है ,,खुदा आपके प्यार की महक ,,मेरी ज़िंदगी में यूँ ही महकाता रहे ,,अल्लाह आपका साथ ,,आपकी हिम्मत मेरे साथ बनाये रखे ,,में हार जाऊँगा ,,में थक जाऊँगा ,,,लेकिंग झुकूंगा नहीं ,,मेरे इन सिद्धांतो के साथ ,,मेरे इस हिंदुस्तान ,मेरे इन हिंदुस्तानी अमन पसंद भाइयों के लिए लड़ता रहूँगा ,,लड़ता रहूंगा ,,आमीन ,,सुम्मा आमीन ,,,,अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...