हमें चाहने वाले मित्र

23 मार्च 2017

जार कोटा ईकाई के पदों की घोषणा,मेघवाल पुनःअध्यक्ष निर्वाचित


*जार पत्रकार संगठन नहीं परिवार है-प्रदेशाध्यक्ष जार*
कोटा। नयापुरा स्थित रेड क्रॉस भवन में गुरूवार को जार जिला ईकाई कोटा की बैठक मंे सर्वसम्मिती कार्याकारिणी की घोषणा की।
चुनाव पर्यवेक्षक रिछपाल पारीक एवं योगेश जोशी ने बताया कि जार प्रदेशाध्याक्ष नीरज गुप्ता की अनुशंसा पर जिला अध्यक्ष पद पर पुनः हरिबल्लभ मेघवाल,महामंत्री पद पर दिनेश माहेश्वरी, वरिष्ट उपाध्यक्ष अनिल तिवारी,उपाध्यक्ष पद पर योगेश सिंघल,प्रशान्त सक्सेना,योगेश सेन,चन्दप्रकाश शर्मा,अनिल गौड़ एवं सचिव पद पर अमित ठाकुर,दिनेश पंचोली,योगेश त्यागी,विश्वनाथ शर्मा,लोकेश जोशी,राजेन्द्र भारद्वाज,सयुक्त सचिव पद पर चेतन गौत्तम,संदीप जैन,राहुल पारीक,अलीम खान,ऋषिपाल सिंह,कोषाध्यक्ष पद पर धर्मेन्द्र पूनिया,प्रचार सचिव योगेश सोनी,कार्यक्रम सचिव पद पर यतीन्द्र जैन को एवं 22 सदस्यों को कार्यकारिणी सदस्य के रूप में मनोनीत किया गया।
जार जिला ईकाई की कार्यकारिणी बैठक को सम्बोधित करते हुए मुख्य अतिथि नागरिक सहकारी बैंक व रेडक्रॉस सोसायटी के चैयरमेन राजेश कृष्ण बिरला ने कहा कि मीडिया समाज का मार्गदर्शक है जो समय पर समाजिक सरोकारों से आम लोगो प्रेरित करता है। उन्होने कहा कि वर्तमान में मीडिया की भूमिका बहुत बढ़ चुकी है उन्हे आज समाचार पत्र केवल सुचना उपलब्ध कराने का ही काम नही करते अपितु जनचेतना व जनधारणा का मंच बनते जा रहे है।
जार के प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि जार पत्रकारों का संगठन ही नहीं परिवार है, परिवार में सभी सदस्य एक दुसरे के पूरक है जार द्वारा प्रदेश केे सभी जिलों में कार्यकारणी की घोषणा की जा रही है उसी क्रम मंे कोटा में घोषणा की गई है। इससे पूर्व जार के राष्ट्रीय सचिव में धीरज गुप्ता तेज ने एनयूजेआई के साथ जार के क्रिया-कलापों प्रकाश डाला। उन्होने कहा मीडिया परिषद,मीडिया आयोग तथा ‘‘पत्रकार सुरक्षा कानून’’ के लिए संगठन प्रयासरत है। बैठक के अंत मंे पुनः निर्वाचित जिलाध्यक्ष हरिबल्लभ मेघवाल ने सभी का आभार प्रकट करते हुए कहा कि सभी में मुझे जो दारोमदार सौपा है उसे मैं पुरी निष्ठाा से करने का प्रयास करूंगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...