हमें चाहने वाले मित्र

12 अक्तूबर 2016

पाक उच्चायुक्त ने भारत के दावे को खारिज किया,कहा-नहीं हुई सर्जिकल स्ट्राइक



पाक उच्चायुक्त ने भारत के दावे को खारिज किया,कहा-नहीं हुई सर्जिकल स्ट्राइक
यही नहीं बासित ने कहा कि अगर ऐसा हुआ होता तो पाकिस्तान चुप न बैठता बल्कि भारत की कार्रवाई का मुंहतोड़ जवाब देता।
नई दिल्ली, जेएनएन । पाकिस्तान के उच्चायुक्त अब्दुल बासित ने पीओके में भारत द्वारा की गई सर्जिकल स्ट्राइक को सिरे से खारिज किया है। यही नहीं बासित ने कहा कि अगर ऐसा हुआ होता तो पाकिस्तान चुप न बैठता बल्कि भारत की कार्रवाई का मुंहतोड़ जवाब देता। बुधवार को उन्होंने ये बातें एक निजी चैनल से बातचीत के दौरान कही।

इसके अलावा बासित का कहना था कि भारत के पास सर्जिकल स्ट्राइक का वीडियो होने की बात भी गलत है। यह भारत की ओर से की गई एक मनगढंत बात है। बासित ने कहा, कोई सर्जिकल स्ट्राइक नहीं हुई। 29 सितंबर को एलओसी पर भारत की तरफ से सीज फायर का उल्लंघन हुआ है, जिसमें पाकिस्तान के दो जवान शहीद हुए। जिसके बाद पाकिस्तान ने भारत की गोलीबारी का तत्काल जवाब दिया।' बासित ने कहा कि अगर सर्जिकल स्ट्राइक हुई होती तो हम इसका करारा जवाब देते।


बासित ने इस मामले पर पाकिस्तान की प्रख्यात रक्षा विशेषज्ञ आएशा सिद्दीकी के आर्टिकल को भी निराधार बताया, जिसमें उन्होंने जिक्र किया था कि भारत ने 29 सितंबर को पीओके में घुसकर 5-6 आतंकियों को मार गिराया और इस कार्रवाई में 3-4 जवान भी घायल हो गए। बासित ने कहा कि उन्हें नहीं मालूम कि वे किस आधार पर ये बातें कह रही हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...