हमें चाहने वाले मित्र

17 सितंबर 2016

बस और पोल के बीच फंसी युवक की गर्दन, तड़प-तड़प कर तोड़ा दम



बस के पहिए में पत्थर लगाने उतरे क्लिनर की फंस गई गर्दन।
इंदौर।खंडवा में हुए एक दर्दनाक हादसे में बस और पोल के बीच फंसे एक युवक ने तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया। बस में 30 से ज्यादा लोग सवार थे। युवक काफी देर तड़पता रहा लेकिन कोई चाहकर भी उसकी मदद नहीं कर पाया। बस और पोल के बीच ऐसे फंसी गर्दन...

- ये घटना खंडवा के तीन पुलिया क्षेत्र के चिड़िया मैदान की है। जायसवाल बस सर्विस की बस क्रमांक (एमपी-37 पी-0119) खंडवा से मूंदी के लिए जा रही थी।
- पुलिया पर जाम लगा देख बस के ड्राइवर ने अपने पास बैठे सचिन पिता हरलाल (32) निवासी बांगरदा से नीचे उतरकर बस के अगले पहिए के नीचे एक पत्थर लगाने को कहा ताकि बस पीछे की तरफ ना खिसके।
- सचिन एक दूसरी बस का हेल्पर था। बस के ड्राइवर अनवर से उसकी अच्छी दोस्ती थी। वह इस बस में सवार होकर अपने घर मूंदी जा रहा था। अनवर की बस में कोई हेल्पर नहीं था, इसलिए उसने उसे नीचे उतरकर पत्थर लगाने को कहा।
- अनवर की बात सुनकर सचिन नीचे उतरा और अगले पहिए में पत्थर लगाने लगा। वो पत्थर लगा ही रहा था कि अचानक बस का ब्रेक फेल हो गया और बस तेजी से पीछे की तरफ लुढक गई।
- बस पीछे आने से सचिन की गर्दन बस, पुलिस के स्टापर और एक पोल के बीच में बुरी तरह से फंस गई। उसकी चीख सुन बस में बैठे लोग हैरान रह गए। बस में सवार लोगों ने उतरकर जब उसकी हालत देखी तो उनके होश उड़ गए।
- मौके पर मौजूद एक प्रत्यक्षदर्शी मो.अलीम ने बताया कि सचिन इस तरह से फंस गया था कि किसी को समझ नहीं आ रहा थी कि क्या करें ? उसे कैसे निकाले ?
- उसके हाथ, पेट और मुंह से खून निकल रहा था। कोई उसे बचा पाता उसके पहले ही उसकी मौत हो गई। इसके बाद भीड़ ने बस पर पथराव कर दिया।
- बाद में पुलिस मौके पर पहुंची और भीड़ को काबू में किया। फिर जेसीबी बुलाई गई। जेसीबी से बस को साइड में किया गया तब जाकर सचिन का शव निकल पाया।
- पुलिस ने बस को जब्त कर ड्राइवर अनवर को गिरफ्तार कर लिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...