हमें चाहने वाले मित्र

16 सितंबर 2016

मोदी मां के साथ मनाएंगे 66वां जन्मदिन: एक सपोर्टर ने भेजा 66 फीट लंबा ग्रीटिंग, तैयार करने में लगा दो महीने का वक्त



modi in gujrat airport
ओडिशा में आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक ने रेत पर मोदी के साथ क्लीन इंडिया कैम्पेन की इस छवि को बनाकर पीएम को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी।
अहमदाबाद.देशभर में नरेंद्र मोदी का जन्मदिन मनाने की तैयारियां हैं। पर पीएम मोदी इस बार मां के साथ 66 वां जन्मदिन मनाएंगे। इसके लिए वे शुक्रवार की रात अहमदाबाद पहुंच चुके हैं। 15 अगस्त के बाद यह उनका तीसरा गुजरात दौरा है। उधर, महाराष्ट्र के उनके एक सपोर्टर ने 66 फीट लंबा ग्रीटिंग भेजा है, इसे तैयार करने में दो महीने का वक्त लगा है। दो दिन के गुजरात दौरे में जन्मदिन के मौके पर मोदी कई प्रोजेक्ट का उद्घाटन भी करेंगे। इसके बाद वे नवसारी जाकर हैंडीकैप्ड लोगों में हेल्पिंग इक्विपमेंट भी बांटेंगे। ग्रीटिंग पर मोदी की फोटो और अखबार में पब्लिश स्पीच की कटिंग चिपकाई...
- अहमदाबाद में सीएम विजय रूपाणी समेत कई मंत्रियों और सीनियर बीजेपी लीडर्स ने मोदी का किया। बाद में मोदी वहां से गांधीनगर रवाना हो गए। वे यहीं राजभवन में रातभर ठहरेंगे।
- जन्मदिन के मौके पर मोदी गांधीनगर में मां हीराबा से मिलेंगे। हीराबा फिलहाल पीएम के छोटे भाई पंकज मोदी के साथ गांधीनगर में ही रहती हैं।
- मोदी मां से मिलने के बाद वे सचिवालय स्थित हेलीपैड से दाहोद के लीमखेडा रवाना हो जाएंगे। वहां कडाना हाफेश्वर इरिगेशन प्रोजेक्ट उद्घाटन करने के बाद एक सभा को भी संबोधित करेंगे।
- इस प्रोग्राम के बाद मोदी हेलिकॉप्टर से नवसारी जाएंगे और वहां सामाजिक अधिकारिता शिविर में दिव्यांगों को हेल्पिंग इक्विपमेंट बाटेंगे।
- इस दौरान गुजरात के गवर्नर पी कोहली, सीएम विजय रूपाणी तथा सोशल जस्टिस वेलफेयर मिनिस्टर थावरचंद गहलोत भी मौजूद रहेंगे।
सपोर्टर ने भेजा 66 फीट लंबा ग्रीटिंग
- महाराष्ट्र के सांगली के एक सपोर्टर वीरेंद्र हालिंगले ने 17 सितंबर को पीएम के 66वें जन्मदिन पर 66 फीट लंबा ग्रीटिंग भेजा है।
- हालिंगले ने बताया कि पीएम के लिए इस ख़ास ग्रीटिंग को बनाने में उन्हें दो महीने का वक्त लगा।
- तीन रंगों के हैवी ग्रीटिंग को अखबारों में छपी मोदी की तस्वीरों और उनके देश-विदेश में दिए स्पीच से जुडी खबरों को चिपका कर तैयार किया गया है।
वाराणसी में भी तैयारियां
- नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में उनका जन्मदिन धूमधाम से मनाने की तैयारियां की हैं।
- आयोजन समिति के कन्वेनर सुरेश सिंह के मुताबिक, रोहनिया बाजार के रामलीला मैदान में एक बड़ा स्टेज बनाया जा रहा है।
- इसी पर पूजापाठ के बाद 66 किलो लड्डू लोगों के बीच बांटी जाएगी। बीजेपी के एक लोकल लीडर अशोक कुमार यादव ने बताया कि मोदी के जन्मदिन पर बड़ी संख्या में लोगों को मिठाईयां बांटी जाएगी, जिसके लिए तमाम तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...