हमें चाहने वाले मित्र

27 अगस्त 2016

यूआईटी सहित राज्य कर्मचारियों में असुरक्षा का माहौल

यूआईटी सहित राज्य कर्मचारियों में असुरक्षा का माहौल
यूआईटी अध्यक्ष व सचिव है जिम्मेदार- धारीवाल
कर्मचारियों में दहशत शर्मनाक, - धारीवाल
थानों से मिल रहा है भुमाफियों को खुला सरंक्षण
कोटा ,, कोटा में विकास तो छोड दीजिए अब तो माहौल ऐसा हो गया है कि कर्मचारी में ऐसी दहशत हो गई है कि काम करने से ही मना कर रहे है इससे बडी शर्मनाक बात क्या हो सकती है कि कर्मचारियों को विधायक की मौजूदगी में अतिक्रमी अपहरण कर पीटे व उनके साथ अभ्रदता करके भगाए और यूआईटी के चेंयरमेंन और सचिव खुद को बेबस बताए।
यह आरोप पूर्व मंत्री शांति धारीवाल ने लगाते हुए कहा है कि न्यास दस्तें के साथ मारपीट और उनकी अनदेखी कर उनके आन्देालन पर उतारू होने के जिम्मैदार न्यास के सचिव और चेयरमेंन है जो जनप्रतिनिधीयों के खौफ में कर्मचारियों का विश्वास चूर चूर कर रहे है इससे कर्मचारियों का मनोैबल टूट रहा है और अत्रिकमीयो के हौसलें बुलंद हो रहे है, पूर्व गृहमंत्रीमंत्री ने कहा कुन्हाडी इलाके में हुई घटना दुखद और शर्मसार करने वाली है। कुन्हाडी थानें के पुलिस अधिकारियों का भुमाफियों को खुला सरक्षंण मिल रहा है इसकी शिकायत कई बार जनता करती है लेकिन पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी भी हकीकत से किनारा कर भुमाफियो से मिलीभगत करने वालों पुलिस अधिकारियों और भुमाफियों खिलाफ कोई कार्रवाई नही कर रहे कोटा शहर में हजारो की तादाद में सरकारी जमीनों पर भुमाफियां पुलिस से मिलीभगत कब्जा कर रहे है ।
पूर्व गृहमंत्री धारीवाल ने बयान जारी कर कहा कि अतिक्रमी भाजपा कार्यकर्ताओ को मनमर्जी के काम करवाने और उनको खुश रखने लिए भाजपा जनप्रतिनिधी सभी हदें पार कर अधिकारियों को भी धमकातें और उन पर दबाव बनाते आए है इससे पहले भी कई बार अधिकारीयों और कर्मचारियों को बेवजह धमकाने के मामले सामने आतें रहे है जिससे विकास तो ठप हो ही रहा है साथ ही प्रशासनिक महकमा भी भय के माहौल में एक एक दिन गिन कर इस गर्दिश के दिनों से छुटकारा पाने का इंतजार कर रहा है ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...