आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

12 अगस्त 2016

मुझे गर्व है के में भारतीय हूँ

मुझे गर्व है के में भारतीय हूँ ,,,,मुझे गर्व है के मेरा भारत महान है ,,मुझे गर्व है के मेरा मज़हब मुझे इंसानियत ,,,,दूसरों की मदद ,,भाईचारा ,,सद्भावना ,,प्यार मोहब्बत सिखाता है ,,,मुझे गर्व है के मेरे देश के लोग मुट्ठीभर शैतानी ताक़तों की नफरत फैलाने की हर कोशिश नाकाम करते है ,,,,मुझे गर्व है मेरे भारत में हम और आप रहते है ,,,,,,,,मेरे भारतीय होने के अलावा मेरा निजी धर्म मेरे घर में ,,,मेरे समाज में ,,मेरे दिल में है ,,जो लोग मेरे भारत महान के भारतीय होने के अलावा कोई दुसरा मज़हब ,,दुसरा देश बनाने की बात बनाने की बात करते है ,,,,,उनके मंसूबों को हम और आप अमन पसंद लोग कामयाब नहीं होने देने की शपथ लेते है मुझे इस बात पर भी गर्व है ,,,,,,,,,,,,,,,मुझे गर्व है मेरे इस स्वतन्त्र भारत पर ,,जिसे गुलाम बनाने की कोशिश करने वालों को हमने हमेशा की नींद सुला दिया है ,,मुझे गर्व है हमारे देश की जनता पर जो ,,इस लोकतंत्र में किसी को भी आज़माने के लिए पलको पर बिठाकर सत्ता सोंपती है फिर जब यह लोग जनता को बाबा जी का ठुल्लू दिखाते है तो यही जनता ऐसे सत्ता लोलुप झूंठे लोगो को ज़मीन भी दिखा देती है ,,,अख्तर

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...