आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

30 मई 2016

AIB कॉमेडियन ने की सचिन-लता की बेइज्जतीः FIR दर्ज, वीडियो हटाने की मांग



वीडियो में सचिन और लता मंगेशकर की नकल करते दिखे हैं कॉमेडियन तन्मय भट्ट।
वीडियो में सचिन और लता मंगेशकर की नकल करते दिखे हैं कॉमेडियन तन्मय भट्ट।
मुंबई.एआईबी कॉमेडियन तन्मय भट्ट के एक वीडियो में सचिन तेंडुलकर और लता मंगेशकर का मजाक उड़ाने का मामला बढ़ गया है। कॉमेडियन के खिलाफ राज ठाकरे की पार्टी ने एफआईआर दर्ज कराई है। वहीं मनसे सपोर्टर्स ने तन्मय को पीटने की धमकी दी है। इधर, मुंबई पुलिस जांच शुरू करते हुए गूगल-यूट्यूब और फेसबुक से इस वीडियो को ब्लॉक करने के लिए कॉन्टैक्ट किया है। शिवसेना और बीजेपी ने भी महाराष्ट्र के सीएम से कॉमेडियन के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। वीडियो में दिखाया- सचिन VS लता सिविल वॉर...
- दो मिनट के स्नैपचैट वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कॉमेडी करते वक्त तन्मय ने सचिन और लता के लिए कई आपत्तिजनक शब्द बोले।
- एआईबी रोस्ट में कॉमेडी करने वाले तन्मय ने बेहतर क्रिकेटर कौन, सचिन या विराट को लेकर लता और सचिन के बीच झगड़ा दिखाया है।
- तन्मय ने 26 मई को ये वीडियो फेसबुक पेज पर शेयर किया था। इसके कैप्शन में लिखा है - ''सचिन VS लता सिविल वॉर (मैं भी लता और सचिन से प्यार करता हूं, ये सिर्फ फन के लिए है)
- बता दें कि एडल्ट कॉमेडी शो एआईबी पहले भी विवादों में रह चुका है। इसमें कई सेलेब्स गालियां देते हुए दिख चुके हैं।
# किसने क्या कहा?
- सचिन की पत्नी अंजली ने ट्वीट कर इस वीडियो को महान शख्सियतों की बेइज्जती बताया है।
- बीजेपी ने इस वीडियो को फौरन इंटरनेट से हटाने की मांग की है।
- MNS ने कहा, ''कॉमेडी के बहाने भारतरत्नों की बेइज्जती की गई है। आरोपी की फौरन गिरफ्तारी किया जाए।''
- शिवसेना की नीलम गोहरे ने कहा, ''इस वीडियो के पीछे जिनका भी हाथ है। वे सब दिमागी तौर पर दिवालिया हैं। ये लोग सचिन और लता मंगेशकर की पॉपुलेरिटी को मिस यूज कर रहे हैं।''
- जेडीयू के केसी त्यागी ने कहा, ''सचिन और लताजी भारतरत्न हैं और उनके चलते दुनियाभर में देश का नाम जाना-पहचाना जाता है। ऐसे कमेंट्स और कॉमेडी से उनका अपमान हुआ है।''
सोशल मीडिया के निशाने पर आए तन्मय
- अनुपम खेर और रितेश देशमुख जैसे कई सेलेब्स कॉमेडियन को ट्विटर पर जमकर लताड़ लगा चुके हैं।
- खेर ने लिखा, ''मैं 9 बार बेस्ट कॉमिक एक्टर का विनर रहा हूं। मुझे सेंस ऑफ ह्यूमर का अच्छा अनुभव है, लेकिन ये ह्यूमर नहीं। ये बेहद भद्दा और अपमानजनक है।''
- रितेश देशमुख ने लिखा, ''मैं सच में शॉक्ड हूं। किसी की बेइज्जती न तो कूल हो सकती है और न ही फनी।''
- सेलिना जेटली ने लिखा, ''मैं शॉक्ड हूं, इसके लिए दोनों शख्सियतों से माफी मांगनी चाहिए।''
- इसके जवाब में तन्यम ने लिखा है कि आप लोग मुझ पर गुस्सा दिखा रहे हैं। क्या आपने मेरा वीडियो देखा है?

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...