हमें चाहने वाले मित्र

06 अप्रैल 2016

समाज से बुराईयों को खत्म करने के लिए एकजुट हो- शहर काजी अनवार अहमद


कोटा। आॅल इण्डिया ईमाम्स कौंसिल की तरह से राष्ट्रीय स्तर पर 14 मार्च से 14 अप्रैल तक "इत्तेहाद मुहीम" चलाई जा रही है। समाज की तमाम बुराईयों को दूर करने और आगे बढने के लिए इत्तेहाद की जरूरत है इसी लिए"उम्मते मुस्लिमा का बंटवारा हमें मंजूर नहीं"के नारे के साथ इस मुहीम के तहत नुक्कड सभाएं, शोर्ट फिल्म, मशाल जुलूस, सेमिनार तथा विशाल जनसभाओं का आयोजन पूरे देश भर में किया जा रहा है इस मुहीम की शुरूआत 14 मार्च को बिजनौर (उत्तर प्रदेश) से की गई और 24 मार्च को दिल्ली में समापन कार्यक्रम किया जाएगा।
इसी कडी में राजस्थान में भी कोटा में दिनांक 10 अप्रैल को हजीरे वाले बाबा की दरगाह के पास विशाल काॅन्फ्रंेंस रखी गई है जिसके लिए नुक्कड सभाएं तथा समाजी लीडरान के साथ परिचर्चाएं तथा अन्य आयोजन किये जा रहे है।
आॅल इण्डिया इमाम्स कौंसिल के प्रदेश सदर हाफिज मुफीद ने बताया कि आज मुल्क में गंगा जमुना तहजीब को खत्म करने की कोशिश की जा रही है जिसमें फासीवादी ताकतों द्वारा देशभर में ऐसे हालात पैदा किये जा रहे है जो मुल्क को तोडने वाले है। फासीवादी ताकतों द्वारा देश में जगह जगह पर अल्पसंख्यकों, दलितों, ईसाईयों और अन्य समुदायों को बांटने की कोशिश की जा रही है जिसे आॅल इण्डिया ईमाम्स कौंसिल बर्दाश्त नहीं करेगी।
इस मुहीम को सफल बनाने के लिए कोटा शहर काजी अनवार अहमद साहब सहित आॅल इण्डिया ईमाम्स कौंसिल के पदाधिकारियों द्वारा प्रेस क्लब कोटा में प्रेस वार्ता आयोजित की गई। जिसमें प्रदेश सदर हाफिज मुफीद, प्रदेश महासचिव हाफिज शफीेक, जिला सदर कारी मकसूद रजा आदि लोग मौजुद रहे

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...