आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

28 मार्च 2016

अनुष्का पर मजाक से भड़के विराट, कहा- आपकी बहन-गर्लफ्रेंड के साथ ऐसा हो तो?



अनुष्का पर मजाक से भड़के विराट, कहा- आपकी बहन-गर्लफ्रेंड के साथ ऐसा हो तो?
स्पोर्ट्स डेस्क. विराट कोहली सोशल मीडिया पर निशाना बन रहीं अनुष्का शर्मा के बचाव में आ गए हैं। सोमवार को ट्विटर और इंस्टाग्राम के जरिए उन्होंने अनुष्का के खिलाफ कमेंट्स करने वालों की खिंचाई की। कोहली ने मजाक करने वालों को शर्म करने तक को कह दिया है। उन्होंने कहा- ''ऐसा करने वालों को सोचना चाहिए कि अगर कोई उनकी बहन, गर्लफ्रेंड या पत्नी का ऐसा मजाक बनाए, तो उन्हें कैसा लगेगा।'' विराट ने कहा- अनुष्का से मुझे हमेशा पॉजिटिविटी मिली है...
- कोहली ने ट्वीट किया, ''उन लोगों को शर्म आनी चाहिए जो लगातार अनुष्का को निशाना बना रहे हैं। मुझे तरस आ रहा है। अनुष्का ने मुझे हमेशा पॉजिटिविटी ही दी है।''
- इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, ''उन्हें शर्म आनी चाहिए जो लंबे समय से अनुष्का के पीछे पड़े हैं, और हर नेगेटिव बात को उनसे जोड़ देते हैं। ऐसे लोगों को खुद को पढ़े-लिखे कहने पर शर्म आनी चाहिए।''
- ''अनुष्का का मेरे खेल से कोई लेना देना नहीं है। उन्होंने मुझे हमेशा मोटिवेट ही किया है।''
- ''जब भी वे मेरे साथ थीं, तब भी मैंने उनसे केवल पॉजिटिविटी मिली है।''
- साथ ही कोहली ने ये भी लिखा,''इस पोस्ट के बदले उन्हें किसी तरह का सम्मान भी नहीं चाहिए।''
अनुष्का के खिलाफ हुए ऐसे कमेंट्स
- रविवार को मैच के अनुष्का के खिलाफ ट्विटर, फेसबुक और सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर कई कमेंट हुए।
- किसी ने कमेंट किया- "युवराज जाते हुए धोनी को बता गया, कोहली के कान में बार-बार अनुष्का कहते रहना।"
- इस वर्ल्ड कप में कोहली की इनिंग्स से साफ है कि टूटे दिल से ही संगीत निकलता है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...