हमें चाहने वाले मित्र

26 फ़रवरी 2016

ठाणेः गाड़ी रोक शिवसैनिक ने महिला ट्रैफिक कॉन्स्टेबल को सरेआम पीटा, अरेस्ट


ठाणे में में गुरुवार को महिला कॉन्सटेबल की पिटाई करता हुआ शिवसेना का मेंबर।
ठाणे में में गुरुवार को महिला कॉन्सटेबल की पिटाई करता हुआ शिवसेना का मेंबर।
ठाणे. शिवसेना के एक मेंबर पर एक महिला ट्रैफिक कॉन्स्टेबल को पीटने का आरोप लगा है। शशिकांत कालगुड़े ने गुरुवार को ठाणे में 29 साल की महिला कॉन्सटेबल को गाड़ी रोककर पीटा। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। मोबाइल पर बात कर रहा था शिवसैनिक, रोकने से हुआ नाराज...
- गुरुवार को यहां ईस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे फ्लाईओवर के नीचे नितिन चौराहे पर यह घटना हुई।
- महिला ट्रैफिक कॉन्स्टेबल फ्लाईओवर के नीचे तैनात थी। उसी वक्त शशिकांत कालगुड़े (44) अपनी एसयूवी से वहां पहुंचा। कालगुड़े कार में अपने मोबाइल पर बात कर रहा था।
- इस पर महिला कॉन्स्टेबल ने उसे कार रोकने का इशारा किया। लेकिन कालगुड़े ने उसे नजरअंदाज कर दिया और कार को एक दूसरी गाड़ी से पास कराने की कोशिश की।
- ये देख महिला कॉन्स्टेबल ने उसकी कार के सामने आकर रुकने का इशारा किया। मजबूर होकर कालगुड़े को ब्रेक लगाना पड़ा।
- नौपाड़ा पुलिस स्टेशन के एक अफसर के मुताबिक महिला कॉन्स्टेबल ने जब कालगुड़े से ड्राइविंग लाइसेंस और गाड़ी के कागजात मांगे तो उसने गाली देनी शुरू कर दी।
- "कालगुड़े ने महिला कॉन्स्टेबल की पिटाई भी की, जिससे उसकी नाक से खून निकलने लगा।"
वकील ने दखल दिया तो उसे भी पीट दिया
- जब कालगुड़े महिला कॉन्स्टेबल पर घूंसे बरसा रहा था, उस वक्त वहां जमा लोग तमाशा देख रहे थे।
- अपनी बाइक से वहां से गुजर रहे वकील प्रतीक पवार ने ये देख मामले में दखल दिया तो कालगुड़े ने उसे भी थप्पड़ रसीद दिया और पीछे धकेल दिया।
- वकील ने घटना की सूचना पुलिस को दी। इसके बाद आरोपी को पकड़कर थाने ले जाया गया।
- पवार ने बताया, "कालगुड़े ने महिला ट्रैफिक कॉन्स्टेबल की कॉलर पकड़ रखी थी और उसकी पिटाई कर रहा था। साथ ही गालियां भी दे रहा था।"

- फिलहाल आरोपी शिवसैनिक को केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे एक दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया।


 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...