आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

23 जनवरी 2016

मुझे गर्व है के में राजस्थान के विकास में मील का पत्थर बने ललित किशोर चतुर्वेदी का पुत्र हूँ ,,

राजस्थान के पूर्व मंत्री ,,भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष स्वर्गीय ललित किशोर चतुर्वेदी के सुपुत्र डॉक्टर लोकेश चतुर्वेदी ने आज पुरे आत्मविश्वास के साथ अपने ओजस्वी उद्बोधन में कहा के मुझे गर्व है के में राजस्थान के विकास में मील का पत्थर बने ललित किशोर चतुर्वेदी का पुत्र हूँ ,,उन्होंने कहा के कोटा का थर्मल जबतक बिजली उत्पादन करेगा ,,मेडिकल कॉलेज में जब कोई इलाज कराने जाएगा ,,इंजीनियरिंग कॉलेज में जब कोई इंजीनियर बनेगा ,,यूनिवर्सिटी में कोई पढ़कर निकलेगा तो ललित किशोर चतुर्वेदी को याद करेगा ,,लोकेश चतुर्वेदी ने कहा के राजस्थान में जहाँ भी जाता हूँ मेरे पिता श्री ललितकिशोर चतुर्वेदी की नाम पट्टिका देखकर खुद को गौरवान्वित महसूस करता हूँ और सोचता हूँ के ललित किशोर चतुर्वेदी कुछ ऐसा करके गए है के ज़माना उन्हें याद करता रहेगा ,,उन्होंने कहा के ललित किशोर चतुर्वेदी को पत्रकारों से बहुत प्रेम था ,,इसके पूर्व ललित किशोर चतुर्वेदी के नाम से प्रेस क्लब कोटा में सभागार का लोकार्पण कार्यकम में बोलते हुए कोटा प्रेस क्लब के सचिव हरीमोहन शर्मा और अध्यक्ष धीरज गुप्ता ने कहा के ललित किशोर चतुर्वेदी का पत्रकार प्रेम ही था जो उन्होंने कोटा प्रेस क्लब को अठारह लाख रूपये खुद के सांसद कोष देकर यह ईमारत खड़ी करवाई ,,बल्कि ललित चतुर्वेदी ने पूर्व सांसद इजेराज सिंह जी को प्रेरित कर लाइब्रेरी भवन के लिए फंड दिलवाया ,,अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...