आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

27 दिसंबर 2015

भाजपा में एक गृह मंत्री गुलाब कटारिया है

भाजपा में एक गृह मंत्री गुलाब कटारिया है ,,जो खुद कोटा की सड़को से परेशान हो गए है ,,,उन्होंने कोटा की सड़को पर टूट फुट देखी ,,खुद उनकी कार जो महंगी और बढे पहियों की होती है उसके धचकों ने उन्हें कोटा की खराब सड़को का अहसास दिलाया ,,,,फिर वोह रामगंजमंडी गए तब बस उन्हें कोटा की सड़क एक नरक का अहसास हो गया और उन्होंने सरकार में होते हुए भी अपने इस दर्द को लोगों के साथ मिलकर बांटा ,,,कांग्रेस कार्यकाल में कोटा के प्रभारी मंत्री अशोक बैरवा से कोटा की सड़को के बारे में कहा तो उन्होंने मेरा मज़ाक उड़ाते हुए कहा के छोटी मोती टूटो फुट तो होती है ,,क्या फ़र्क़ पढ़ता है ,,लेकिन एक कार्यक्रम में जब अशोक बैरवा रामगंजमंडी जाकर वापस लोटे ,,तो कोटा सर्किट हाउस में अशोक बैरवा ,,हाय हाय चिल्ला रहे थे ,,हमने कारन पूंछा तो उन्होंने कहा आप सच्चे ,,में झूंठा ,,मेरी कमर की हालत खराब है ,,धचको के कारन बहुत दर्द हो रहा है ,,रामगंजमंडी की सड़को का यह हाल है इसकी जानकारी सभी मंत्रियो को है ,,अधिकारीयों को है ,,लेकिन कई सरकार बदली ,,ललित किशोर चतुर्वेदी ,,भरत सिंह जैसे सार्वजनिक निर्माण मंत्री रहे ,,लेकिन इन सड़को के हालात जस के तस बने हुए है ,,,,,,,,अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...